Friday, Jan 21, 2022
-->
maids-started-on-the-first-day-with-millions-of-jewels

पहले ही दिन लाखों के गहने लेकर चंपत हुईं नौकरानियां

  • Updated on 11/27/2017

नई दिल्ली/ब्यूरो। डब्ल्यूएचओ में कार्यरत एक महिला कर्मचारी के घर से कुछ ही घंटे पहले रखीं गईं दो नौकरानियां लाखों के गहने लेकर फरार हो गईं। काफी तलाश के बाद भी जब उनका पता नहीं चला, तब पीड़ित परिवार ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पीड़िता के बयान पर न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है। पुलिस अधिकारी के मुताबिक पीड़िता की पहचान पूनम सदना के रूप में हुई है। वह अपने पति राजेश सदना, सास पुष्पा सदना,बेटा जोश सदना और जेठ मदन सदना के साथ तैमूर इंक्लेव न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में रहती है।

इंडिक कैलेंडर ऐप में जुड़ा पंचाग, अब गूगल प्ले स्टोर पर भी उपलब्ध

पूनम सदना डब्ल्यूएचओ में कार्यरत हैं। 23 नवंबर को सुबह करीब नौ बजे वह अपने ऑफिस चली गई थी। घर पर बेटा और और जेठ और नौकरानी पिंकी थी। तभी दो महिलाएं आई और काम की मांग करने लगीं। चूकिं उनकी सास बीमार रहती है इसलिए उन्होंने अपने बेटे से दोनों को काम पर रखने को बोल दिया। कुछ देर बाद उनकी सास ड्राइंग रूम में टीवी देखने लगी। पिंकी बाथरूम में कपड़े धोने लगी और बेटा भी अपने कमरे में चला गया। कुछ देर बाद जब लौटीं तो उन्हें दोनों नौकरानी गायब मिलीं।

गर्भ में पल रहे बच्चे को रखें मधुमेह से सुरक्षित, जानें कुछ खास बातें

काफी तलाश के बाद भी उनका पता नहीं चला। तब उनके बेडरूम की जांच की गई तो पता चला कि आलमारी में रखा उनके तीन सोने के कंगन,एक सोने की चेन, एक सोने का सेट,एक सोने का लॉकेट, समेत करीब दस तोले के गहने गायब थे। तुरंत पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर क्राइम टीम भी पहुंच गई। फिलहाल पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी और इलाके में काम करने वाली नौकरों से पूछताछ कर दोनों आरोपी महिलाओं की पहचान करने में जुटी हुई है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.