Thursday, Feb 02, 2023
-->
misuse-of-power-the-video-is-indecent-satyendar-jain-should-apologize-to-the-public-jdu

सत्ता का दुरूपयोग, अमर्यादित है वीडियो, सत्येंद्र जैन जनता से माफी मांगें: जेडीयू 

  • Updated on 11/19/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जनता दल यूनाइटेड के प्रदेश अध्यक्ष दयानंद राय ने भी  दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन के वायरल वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए इसे अमर्यादित और सत्ता का दुरुपयोग बताया। 
        दयानंद राय ने कहा कि ईमानदारी, नैतिकता और राजनीतिक शुचिता का हमेशा ढोल पीटने वाली आम आदमी पार्टी के नेता सत्येंद्र जैन तिहाड़ जेल के भीतर वीआईपी सुविधाएं उठा रहे हैं। इससे भी ज्यादा दुर्भाग्यपूर्ण यह है कि उनकी पार्टी बहुत बेशर्मी से उसका बचाव कर रही है। 
        उन्होंने आरोप लगाया कि भ्रष्टाचार के खिलाफ आंदोलन से निकली आम आदमी पार्टी के ज्यादातर बड़े नेता भ्रष्टाचार और पद के दुरुपयोग में लिप्त हैं। इस पर जनता के मन में यही आवाज उठती होगी कि क्या से क्या हो गए देखते-देखते। दयानंद राय ने कहा, वीडियो में मंत्री जेल नहीं पिकनिक का आनंद लेते हुए दिख रहे हैं। ऐसी घटना से जनता का विश्वास कमजोर होता है, लोकतंत्र को ठेस लगती है इसलिए सत्येंद्र जैन को इसके लिए दिल्ली और देश की जनता से माफी मांगनी चाहिए।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.