Thursday, Feb 09, 2023
-->
physiotherapy-video-bjp-is-making-fun-of-the-disease-will-not-remove-it-from-the-ministerial-post

फिजियोथेरेपी का वीडियो, भाजपा उड़ा रही है बीमारी का मजाक, नहीं हटाएंगे मंत्रिपद से: मनीष सिसोदिया

  • Updated on 11/19/2022

  
नई दिल्ली/टीम डिजिटल। तिहाड़ में दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन के वायरल हुए वीडियो पर आम आदमी पार्टी ने कहा, चुनाव में हार का एहसास होने पर भाजपा सत्येंद्र जैन की बीमारी का मजाक उड़ाने की नीचता पर उतर आई है। आम आदमी पार्टी ने कहा कि डॉक्टरों की सलाह पर सत्येंद्र जैन की फिजियोथेरेपी करवाई जाती है। 
     पार्टी के वरिष्ठ नेता व दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बजाप्ता प्रेस वार्ता कर कहा कि जेल में गिरने से सत्येंद्र जैन की रीढ़ में लगी चोट के चलते दो ऑपरेशन के बाद डॉक्टरों ने नियमित फिजियोथेरेपी की सलाह दी है। बीमारी किसी को भी हो सकती है और वीडियो जारी कर भाजपा सत्येंद्र जैन की बीमारी का मजाक उड़ा रही है। उन्होने दो टूक कहा कि ऐसे बीजेपी की मनोहर कहानियों पर किसी को मंत्रिपद से नहीं हटाएंगे। 
      मनीष सिसोदिया ने कहा कि कोर्ट ने ईडी को वीडियो जारी न करने का आदेश दिया है हार से डरी भाजपा ने कोर्ट के आदेश का उल्लंघन कर गलत तरीके से वीडियो जारी किए हैं। सत्येंद्र जैन को पहले झूठे केस में जेल में बंद किया और अब उनके इलाज का सीसीटीवी फुटेज जारी कर बीजेपी माजक बना रही है। 
      उन्होने कहा कि देश के इतिहास में पहली बार कोई पार्टी चुनाव जीतने के लिए इतनी नीचता और घटिया हरकत पर उतर आई है कि किसी व्यक्ति की बीमारी का क्रूरता से मजाक बना रही है।  किसी के इलाज का विडियो जारी करने जैसी नीचता बीजेपी के अलावा और कोई नहीं कर सकता,  एमसीडी और गुजरात में भाजपा से चुनाव जीता नहीं जा रहा है, इसलिए मुद्दों से भटकाने के लिए साजिश कर रहे हैं। उन्होने कहा कि कभी कोर्ट बदलाए कभी वकील तो कभी जजए जब सारे हथकंडे नाकाम हुए तो घटियापन पर उतर वीडियो जारी कर बीमारी का मजाक बना रही भाजपा। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.