Friday, May 07, 2021
-->
rajiv-chowk-metro-station-will-be-closed-on-the-night-of-dec-31

न्यू ईयर सेलिबरेशन को लेकर DP ने जारी की एडवायजरी, राजवी चौक मेट्रो स्टेशन रहेगा बंद

  • Updated on 12/30/2017

नई दिल्ली/ब्यूरो। 31 दिसम्बर की रात नौ बजे के बाद राजीव चौक इंटरचेंज मेट्रो स्टेशन से यात्रियों के निकासी पर प्रतिबंध रहेगा। ऐसा एक जनवरी को नए वर्ष में कनॉट प्लेस से लगते नई दिल्ली जिला क्षेत्र कानून व शांति व्यवस्था को लेकर दिल्ली पुलिस की सलाह पर किया गया है। 2,000 से ज्यादा पुलिसवालों को वहां तैनात किया जा रहा है।

 कुमार की दावेदारी पर केजरीवाल की लाल झंडी, कहा-पद और टिकट के लालची छोड़ दें पार्टी

दिल्ली मेट्रो के अनुसार 31 दिसम्बर की रात नौ बजे के बाद यात्री एफ और बी ब्लाक के गेट से राजीव चौक मेट्रो स्टेशन में जा सकेंगे। इस समय के पहले ऐसे लोग कनॉट प्लेस में संबंधित स्थान पर जाने के बाद बाहर जा सकते है।

इस दौरान हुडा सिटी सेंटर समयपुर बादली येलो लाइन टू और द्वारका सेक्टर 21 नोएडा सिटी सेंटर/वैशाली लाइन 3/4 से राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर इंटरचेंज की सुविधा पहले की तरह रहेगी। इसके अलावा अन्य मेट्रो के अन्य कॉरीडोर व स्टेशन पर सेवा पूर्व की तरह रहेगी।  

दिल्ली का युवक नये साल के नशे में डूबने को तैयार 

इसके अलावा दिल्ली पुलिस मुंबई में हुए हादसे को ध्यान में रखते हुए नए साल पर सावधानी रखने की चेतावनी दी है। डीसीपी  बी के सिंह ने कहा कि हमें उम्मीद है कि बहुत से लोग 31 दिसंबर को रेस्टोरेंट और पबों में जाएंगे। मुंबई में जो कुछ भी हुआ उसी को ध्यान में रखते हुए, हमें अतिरिक्त सावधानी बरतनी होगी। हम सभी दुकानों को अतिरिक्त सावधानी बरतने के लिए सूचित कर रहे हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.