Sunday, Oct 02, 2022
-->

एमिटी में नेशनल लीगल इंसाइट थिएटर प्रतियोगिता का आयोजन

  • Updated on 3/31/2017

Navodayatimesनई दिल्ली/ब्यूरो। एमिटी लॉ स्कूल द्वारा द्वितीय नेशनल लीगल इन्साइट थिएटर प्रतियोगिता का आयोजन वीरवार को सेक्टर 125 स्थित एमिटी विश्वविद्यालय में किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ नाट्य उस्ताद के क्रिएटिव हेड माधव शर्मा, प्रोडक्सन की कास्टिंग निदेशक अंशी शर्मा, अभिनेत्री पूनम माथुर, एमिटी लॉ स्कूल के एक्टिंग चेयरमैन डा. डीके बंदोपाध्याय, एमिटी लॉ स्कूल सेंटर टू के एडिशनल निदेशक डा. आदित्य तोमर ने पारंपरिक दीप जलाकर किया।

अफ्रीकियों की सुरक्षा को लेकर जारी किया गया एडवाइजरी

प्रतियोगिता में 5 टीमों ने हिस्सा लिया जिसमें से जाकिर हुसैन कॉलेज, मोतीलाल नेहरू कॉलेज, पन्नालाल गिरधरलाल दयानंद एंग्लो वैदिक कॉलेज, राजस्थान के मणिपाल विश्वविद्यालय, नोएडा के शारदा विश्वविद्यालय एवं एमिटी विश्वविद्यालय के छात्रों की टीमों ने हिस्सा लिया।

ग्रेटर नोएडा: नाईजीरियन छात्रा के साथ की मारपीट मामले में बड़ा खुलासा

नाट्य उस्ताद के क्रिएटिव हेड माधव शर्मा ने छात्रों को प्रतियोगिता के लिए बधाई दी और कहा कि आप सभी दर्शक अगर नाटक को निर्णायक के नजर से देखेंगे तो हो सकता है समाज में कुछ सकारात्मक बदलाव आऐंगे। हम सकारात्मक बदलाव चाहते हंै। बदलाव का हिस्सा बनना होगा। जो भी हम आज इस मंच पर देख रहे हैं व चाहते हैं कि असल जीवन में भी वहीं हो। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.