Sunday, Dec 04, 2022
-->
ring road nehru vihar road built cost of 12 crores in timarpur assembly

तिमारपुर विधानसभा में रिंग रोड-नेहरू विहार की 12 करोड़ की लागत से बनेगी सड़क

  • Updated on 2/27/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिल्ली की तिमारपुर विधानसभा की एक लाख आबादी को रविवार को 12 करोड़ की लागत से बनने वाली नई सड़क को तोहफा मिला। रिंग रोड से यह नई बनने वाली सड़क नेहरू विहार को जोड़ेगी। इस सड़क के निर्माण हो जाने के बाद नेहरू विहार, मुखर्जी नगर, परमानंद कालोनी, इंद्राविहार के लोगों को सहूलियत होगी। आवागमन सुगम हो जाएगा। जर्जर मार्ग की वजह से रोजाना की दिक्कतों से भी मुक्ति मिलेगी।
        सड़क निर्माण कार्य का शिलान्यास मंत्री सत्येन्द्र जैन ने करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी ने दिल्ली की सूरत, सीरत बदलने का जो काम इतने कम समय में किया है वो दूसरी, कोई सरकार नहीं कर सकती थी। उन्होंने बताया कि नई सड़क के निर्माण कार्य के शिलान्यास का प्रयास तिमारपुर विधायक दिलीप पांडेय के प्रयासों से ही संभव हो सका है। इस कार्य से एक लाख की आबादी को फायदा होगा। 
       इस अवसर पर विधायक दिलीप पांडेय ने जनता को बताया कि नेहरू विहार की मुख्य सड़क जरूर है लेकिन हमारी अपनी विधानसभा की बड़ी आबादी रिंग रोड की दूसरी तरफ रहती है। वाटरवक्र्स, अम्बेडकर बस्ती, शिव मंदिर, कालीघाट, नौ नम्बर, संगम विहार। हजारों हजार की संख्या रिंग रोड के उस ओर भी रहती है। ये सड़क बुराड़ी के बाद सिविल लाइन्स को जोडऩे वाली ऐसी सड़क है इसका नेहरू विहार के लोग ही नहीं अन्य लोग भी इस्तेमाल करेंगे। पड़ोस की विधानसभा के लोग भी इसका इस्तेमाल करेंगे। यह रोड़ तीमारपुर विधानसभा और मुखर्जी नगर की रीढ़ की हड्डी है। 12 वर्षों से यह रीढ़ की हड्डी टूटी पड़ी है। इस सड़क की आवश्यकता कितनी है। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.