Sunday, Dec 15, 2019
safdarjung hospital again assaulted with doctors know what was the matter

सफदरजंग अस्पताल में डॉक्टरों के साथ फिर हुई मारपीट, जानें क्या था मामला

  • Updated on 11/11/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। दिल्ली में सरकारी अस्पतालों के डॉक्टर आए दिन चर्चा में रहते हैं। इसी के साथ सफदरजंग अस्पताल में फिर एक बार डॉक्टरों के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। बताया गया है रविवार देर रात अस्पताल में डॉक्टरों के साथ बदसलुकी और मारपीट की गई है। 

मारपीट की वजह पूछने पर बताया गया कि गुरुवार को अस्पताल में इलाज के दौरान एक मरीज की मौत हो जाने के बाद मृतक के परिजनों ने डॉक्टरों को दोषी ठहराकर जमकर हमला बोल दिया। जिससे ओपीडी के कई डॉक्टर घायल हो गए ।

दिल्ली में एक और रामलीला मैदान बनाने की तैयारी, यहां होंगे सांस्कृतिक कार्यक्रम

घटना के बाद से ही गुस्साए डॉक्टरों ने नारेबाजी शुरु कर दी है। बताया ये भी जा रहा है कि अस्पताल प्रबंधन मामले को लेकर सोमवार यानी आज शाम तक पुलिस को शिकायत दर्ज करेंगे। 

डॉक्टर कार्यस्थल पर सुरक्षा व्यवस्था को लेकर लंबे अरसे से मांग करते रहे हैं। मरीजों के साथ किसी भी तरह की घटना होने पर डॉक्टरों को ही जिम्मेदार बताया जाता है। कोई सुरक्षा व्यवस्था न होने की वजह से अस्पताल का गुस्सा परिजन डॉक्टरों पर दिखाते हैं। ऐसे में डॉक्टरों की सुरक्षा व्यवस्था की मांग भी जायज है।

JNU में दीक्षांत समारोह के दौरान छात्रों का बड़ा प्रदर्शन, फीस बढ़ोतरी और ड्रेस कोड पर बवाल

OPD में दिखाने वाले मरीज परेशान 

फिलहाल अस्पताल का महौल पूरी तरह से अस्त-व्यस्त है। सफदरजंग के सभी डॉक्टर सुबह से ही हड़ताल पर बैठे विरोध प्रदर्शन कर रहें है। इतना ही नही अस्पताल के OPD में कोई रेजिडेंट डॉक्टर भी नही हैं, जिसके कारण मरीजो को बहुत सी परेशानियां झेलनी पड़ रही हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.