Thursday, Jun 24, 2021
-->
south east delhi cctv crime theft ppe kit sobhnt

दिल्लीः PPE किट पहन कर जुलरी की दुकान में घुसा चोर, उड़ाए 6 करोड़ के गहने

  • Updated on 1/21/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। दक्षिण-पूर्वी दिल्ली (South-East Delhi) के कालका जी में एक अजीबोगरीब चोरी हुई है। यहां चोर ने एक ज्वेलरी के शोरुम में पीपीई किट पहनकर चोरी की। चोर दुकान में रात 9:40 मिनट पर घुसा था। चोर दुकान से सुबह 3:50 मिनट पर बाहर निकल गया। यह पूरी घटना पास के ही एक सीसीटीवी (CCTV) कैमरे में बंद हो गई। चोर ने बड़ी सफाई से इस घटना को अंजाम दिया था। पीपीई किट पहना चोर रस्सी के सहारे बगल की इमारत से कूदकर आया था।   

अमेरिका के नए राष्ट्रपति ने पहले ही दिन सहयोगियों से रिश्ते सुधारने की बात कही 

दुकान के मालिक ने किया फोन
पुलिस की तरफ से बताया गया है कि पुलिस को चोरी के बारे मे जब पता लगा। जब ज्वेलरी दुकान के मालिक फोन कर बताया था। उसने बताया कि आरोपी ने उसके यहां से करीब 6 करोड़ की चोरी की है। बता दें ज्वेलर का शोरुम दक्षिण-पूर्वी दिल्ली में स्थित था।  चोरी अंजलि शोरुम के यहां हुई थी।, बता दें यह शोएम एच ब्लॉक में भी स्थित है।  

सीबीआई ने घूसखोरी के मामले में अपने ही DSP, निरीक्षक को किया गिरफ्तार 

पुलिस ने एक टीम बनाई
पुलिस चोर को खोज रही है। पुलिस ने इसके लिए एक टीम का गठन किया है। पुलिस ने इस मामल में  जब सीसीटीवी फुटेज की खोज की तो उन्हें मालूम पड़ा कि चोर पीपीई किट पहनकर रखा है। और वह चुपचाप से दो बैग लेकर जा रहे हैं। पुलिस ने बताया है कि चोर ने पहले पास वाली बिल्डिंग में एक फ्लैट के गेट को तोड़कर घुस गया। बाद में वह छत पर जाकर तीन बिल्डिंग को पार किया और फिर छत से ही ज्वेलर्स की बिल्डिंग में घुस गया।  

शरद पवार बोले- प्रदर्शन कर रहे किसानों के मुद्दों को नजरंदाज नहीं कर सकते

पूरी प्लानिंग से आया था चोर
पुलिस ने बताया कि चोर पूरी प्लानिंग के साथ आया था। उसके पास रस्सी से लेकर गैस कटर तक मौजूद थे। जिसकी मदद से वह एक बिल्डिंग से दूसरी बिल्डिंग में जा पाया। उसने वहां जाकर रस्सी और गैस कटर के माध्यम से चोरी की थी। पुलिस ने  इस पूरी वारदात को करते हुए चोर को  सीसीटीवी फुटेज में देख लिया है।  

बता दें चोर ने इस पूरी घटना को इतनी सफाई से अंजाम दिया है कि पुलिस के होश उड़ गए हैं। पुलिस ने कहा है कि वह इस मामले को गंभीरता से ले रही है। और वह आरोपी को जल्द पकड़ लेगी। पुलिस ने आस पास से सभी सीसीटीवी फुटेज ले लिए हैं। जिनके माध्यम से चोर को पकड़ा जाएगा। 

 

यहां पढ़ें अन्य बड़ी खबरें...

comments

.
.
.
.
.