Tuesday, Oct 04, 2022
-->
take action on pending application on land issue in ayodhya: sanjay singh

अयोध्या में जमीन मामले पर लंबित आवेदन पर करवाएं कार्रवाई: संजय सिंह

  • Updated on 8/8/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने सोमवार को दोहराया कि एक साल से अधिक लंबी लड़ाई लडऩे के बाद अब बीजेपी ने भी मान लिया है कि प्रभु श्री राम मंदिर के निर्माण में भाजपा के नेता हजारों करोड़ का घोटाला कर रहे हैं। इसका खुलासा करने पर हालंाकि योगी सरकार ने मुझ पर राष्ट्रद्रोह का मुकदमा किया। लेकिन घोटाला करने वाले लोगों पर कोई कार्रवाई नहीं की गई थी। मैंने सीएम योगी आदित्यनाथ को बार-बार बताया, साक्ष्य दिये लेकिन उन्होंने जमीन लुटने दी, क्योंकि लूटने वाले भाजपा के नेता हैं। 
        पार्टी मुख्यालय में बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा की आस्था भगवान श्री राम में नहीं भ्रष्टाचार में है। इस देश के लोगों को अब भाजपा से शर्म आती है। क्या भाजपा के लोग इसलिए मंदिर आंदोलन कर रहे थे कि श्री राम मंदिर के पास ज़मीनें बेच-बेच कर पैसा कमाएंगे। संजय सिंह ने कहा कि मैंने कई पत्र लिखे, साक्ष्य भी दिए। अब मैं पूछना चाहता हूं कि उत्तर प्रदेश का शासन कहां सो रहा था। मुख्यमंत्री आदित्यनाथ हर महीने 3 से 4 बार प्रभु श्री राम की नगरी अयोध्या जाते रहे हैं। उनको मैंने कई बार बताया लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की। 
     आप सांसद ने कहा कि अब ये सारे लोग जेल में होने चाहिए। जिन्होंने श्री प्रभु राम की नगरी में ग्रीन बेल्ट के अंदर अवैध कॉलोनियां बनाई हैं, उन सब पर बुलडोजर चलना चाहिए। सारी की सारी जमीनें खाली कराई जानी चाहिए। जिन नेताओं ने अवैध निर्माण कराया है, उस पर बुलडोजर चलाया जाए। अगर वह ग्रीन बेल्ट है तो कैसे इन्होंने निर्माण कर लिया। इसमें कौन कौन से अधिकारी शामिल थे, किसे कितनी रिश्वत मिली, कितना घोटाला किया, सब को जेल भेजो। उन्होने सीएम आदित्यनाथ से निवेदन किया कि जागिये और 24 जुलाई 2021 को कोतवाली नगर थाने में दिए गए आवेदन पर करवाई करवाइए जो एक साल से अधिक समय से आपके अयोध्या नगर थाने में पेंडिंग है। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.