Sunday, Feb 18, 2018

फिल्म 'अय्यारी' की टीम ने दिल्ली के इस कॉलेज में मचाया धमाल

  • Updated on 2/13/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फिल्म 'अय्यारी' की टीम प्रमोशन में व्यस्त है। फिल्म के प्रमोशन के लिए टीम ने इस बार दिल्ली विश्वविद्यालय के श्रीराम कॉलेज ऑफ कॉमर्स को चुना।

सिद्धार्थ मल्होत्रा, मनोज बाजपेयी, रकुलप्रीत सिंह ने प्रमोशन के दौरान कॉलेज के छात्रों के साथ बहुत सारी मस्ती की। 

Navodayatimes

दिलचस्प बात यह है कि फिल्म के निर्देशक नीरज पांडेय, अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा, मनोज बाजपेयी और रकुलप्रीत सिंह सभी ने दिल्ली विश्वविद्यालय से पढ़ाई की है। वहां जाने से उनकी कई मीठी यादें ताजा हो गई।

बता दें कि फिल्म 'अय्यारी' ने न केवल आम दर्शकों के बीच एक उम्मीद पैदा की है बल्कि युवाओं में भी काफी हद तक बड़े पैमाने पर देशभक्ति जगाई है।

Navodayatimes

'अय्यारी' की टीम के कॉलेज पहुंचते ही वहां के छात्रों में उत्साह का माहौल हो गया था। सभी फिल्म के कलाकारों से मिलकर बेहद खुश थे। 'आय्यारी' के ट्रेलर ने हर किसी को फिल्म के लिए इंतजार करने पर मजबूर कर दिया है। 

इस लड़की की मुस्कान की दुनिया है दीवानी, 48 घंटे में टॉप 3 में हुई शामिल

फिल्म में मनोज बाजपेयी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​गुरु और उसके ट्रेनी का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में अनुपम खेर, नसीरुद्दीन शाह, रकुल प्रीत सिंह, पूजा चोपड़ा भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

फिल्म के निर्देशक नीरज पांडे हैं। वहीं फिल्म के निर्माता शीतल भाटिया, धवल जयंतीलाल गड़ा, मोशन पिक्चर कैपिटल हैं। फिल्म 16 फरवरी 2018 को रिलीज की जाएगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.