Thursday, Feb 22, 2018

कार चालक की बहादुरी से लूटी बाइक छोड़ भागे बदमाश

  • Updated on 4/14/2017

Navodayatimesनई दिल्ली/ब्यूरो। डयूटी से घर लौट रहे युवक से बाईक सवार बदमाशों ने दिन-दहाड़े बाईक व मोबाइल लूट लिए। पीड़ित के विरोध करने पर बदमाशों ने मारपीट शुरू कर दी। इसी बीच सामने से आ रही एक कार को देख बदमाश ने भागना शुरू कर दिया। जानकारी होने पर कार चालक ने बदमाशों का पीछा करते हुए उनमें टक्कर मार कर बाईक गिरा दी। बदमाश बाईक छोड़कर फरार हो गये। सूचना पाते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और बदमाशों की तलाश शुरू कर दी। मामला रबूपुरा कोतवाली क्षेत्र का है।

नोएडा : हिंदू युवा वाहिनी ने प्रदर्शन कर की कुलभूषण को रिहा करने मांग

जानकारी के अनुसार रौनीजा गांव निवासी भूपेन्द्र पुत्र रतिराम कासना स्थित एक निजी कम्पनी में नौकरी करता है। गुरूवार शाम वह डयूटी समाप्त कर घर लौट रहा था। जैसे ही वह करीब 6 बजे यमुना एक्सप्रेस वे की सर्विस रोड पर रौनीजा अंडरपास के पास पहुंचा तभी पहले से वहां खड़े दो युवकों ने उसे रास्ता पूछने के बहाने रोक लिया और तमंचे की नोंक पर लेकर बाइक और मोबाइल लूट लिये।  

पीडित द्वारा मदद के लिए शोर मचाने पर वहां से गुजर रहे रबूपुरा  कोतवाली प्रभारी शावेज खान के भाई परवेज खां ने पीड़ित से मामले की जानकारी लेते हुए बदमाशों का अपनी फॉरचूर्नर कार से पीछा किया। करीब एक किमी की दूरी पर उसने बहादुरी दिखाते हुए बदमाशों द्वारा लूटी गई बाईक में टक्कर मारकर आरोपियों को गिरा दिया। 

नोएडा में प्रॉपर्टी डीलर के घर पर हमला, पत्नी और बेटे की मौत

बदमाश बाइक मौके पर ही छोड़कर जंगल की ओर भाग खड़े हुए। परवेज ने खेतों में भागकर एक बदमाश को दबोच लिया तभी दूसरे साथी की मदद से वह फरार होने में कामयाब हो गया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस बदमाशों की तलाश में घंटों तक जंगलों की खाक छानती रही परन्तु उनका कोई सुराग नहीं मिला। कोतवाली प्रभारी शावेज खान के अनुसार आरोपियों की तलाश में पुलिस टीम तलाशी अभियान चला रही है। जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जायेगा। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.