Sunday, Oct 02, 2022
-->
the-sultry-heat-disturbed-the-clouds-and-the-hide-and-seek-of-the-sun

बादलों और सूरज की लुकाछिपी के बीच उमस भरी गर्मी ने किया परेशान

  • Updated on 7/25/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। राजधानी में सोमवार को दिन की शुरुआत सुबह मौमस उमस भरे मौसम के साथ हुई। दिनभर बादल छाए रहें और कुछ इलाकों में हल्की बूंदाबांदी हुई मगर पूरा दिन उमस ने परेशान रखा। वहीं मंगलवार को भी राजधानी में बादल छाए रहने और गरज के साथ छिंटे पडऩे की संभावना है।
राजधानी के मौसम के लिए अधिकृत माने जाने वाले सफदरजंग मौसम केंद्र पर सोमवार को अधिकतम तापमान 35.2 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया,जो इस मौसम के सामान्य तापमान से एक डिग्री सेल्सियस अधिक है। वहीं न्यूनतम तापमान 26.8 डिग्री सेल्सियस रहा,जो इस मौसम का सामान्य तापमान है। पिछले 24 घंटों में राजधानी की हवा में नमी का स्तर अधिकतम 89 प्रतिशत और न्यूनतम 62 प्रतिशत दर्ज किया गया। वहीं सुबह साढ़े बजे से शाम साढ़े पांच बजे तक सफदरजंग सहित लोधीरोड,रीज इलाके में बहुत हल्की बूंदाबांदी हुई। वहीं जफरपुर में 1 मिलीमीटर बारिश दर्ज की गई। मौसम विभाग के द्वारा सोमवार रात कुछ इलाकों मेें तेज हवा चलने व गरज के साथ बारिश होने की संभावना जताई गई।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.