Monday, May 23, 2022
-->
trains-running-late-due-to-fog

कोहरे के चलते घंटों देर से चल रही हैं रेलगाडिय़ां 

  • Updated on 1/17/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिल्ली और हरियाणा, राजस्थान, पंजाब, यूपी, उत्तराखंड सहित आसपास के इलाकों में  कोहरे के चलते रेलगाडिय़ों की आवजाही बुरी तरह से प्रभावित हो रही है। सोमवार को दो दर्जन से अधिक रेलगाडिय़ां देरी से पहुंची और अभी सर्दियों के मौसम में  आने वाले कई दिनों तक कोहरे का असर रहेगा। 
     आज सुबह के समय दिल्ली, नई दिल्ली, निजामुद्दीन, आनंद विहार, सराय रोहिल्ला, दिल्ली कैंट पहुंचने वाली  लंबी दूरी की रेलगाडिय़ां घंटों देरी से पहुंची और यात्रियों को भी इससे परेशानी हुई। प्रभावित होने वाली रेलगाडिय़ों से दिल्ली आने वाले यात्रियों को सबसे ज्यादा परेशानी इसलिए हो रही है कि उन्हें आगे की अपनी यात्रा के लिए दूसरे साधन उपलब्ध नहीं हो पा रहे हैं। 
      रेलवे अधिकारियों के मुताबिक कई रेलगाडिय़ां पांच से छह घंटे तक देरी से चल रही हैं और जो रेलगाडिय़ां देर से पहुंची उसमें राजधानी, दुरंतों सहित कई विशेष रेलगाडिय़ां भी शामिल हैं। उत्तर रेलवे के अधिकारियों ने बताया कि कोहरे में समय पर रेलगाडिय़ां चलाने के सभी प्रयास किए जा रहे हैं लेकिन अभी मौसम की वजह से कोहरे का असर रहेगा और यात्रियों को असुविधा हो सकती है। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.