Monday, Aug 02, 2021
-->

उबर में चलने वाली टैक्सी लेकर ड्राइवर फरार, शिकायत के आधार पर जांच शुरू

  • Updated on 1/12/2017

Navodayatimes

नई दिल्ली, (ब्यूरो) : अपनी निजी कारों को ओला-उबर में बतौर टैक्सी चलाने वाले एक युवक की कार को उसका ड्राइवर लेकर फरार हो गया। 

राजधानी की चमकदार सड़कों ने निगली,1622 जिंदगियां

आरोपी गाड़ी के साथ मालिक द्वारा फोन और रुपए लेकर फरार हो गया। मामला बेगमपुर थाना क्षेत्र का है। जहां पीड़ित की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्जकर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। पीड़ित सतीश गुप्ता (52) अपने परिवार के साथ रोहिणी सेक्टर-24 में रहते है। सतीश के पास कई गाडिय़ां है, जिन्हें वह उबर और ओला कम्पनी में बतौर टैक्सी इस्तेमाल करता है।

2 दिन पहले ही सतीश ने अपनी एक गाड़ी के लिए समयपुर बादली निवासी सत्येन्द्र प्रकाश को बतौर ड्राइवर रखा था। सतीश ने सोमवार को एक बुकिंग आने पर सत्येन्द्र को होंडा अमेज, दो फोन और 2 हजार रुपए देकर बुकिंग के लिए भेजा। सत्येन्द्र को मंगलवार शाम 5 बजे तक वापस आना था, लेकिन वह वापस नहीं आया। जिसके बाद सतीश ने उसे फोन किया, तो सत्येन्द्र ने धमकी देते हुए गाड़ी और सतीश का दिया हुआ सामान वापस करने से मना कर दिया। 

पूर्वी निगम में काम पर लौटे सफाईकर्मी,कुछ संगठन अब भी हड़ताल पर

जिसके बाद सतीश ने अपनी गाड़ी की तलाश शुरू की। गाड़ी नहीं मिलने पर सतीश ने मामले की सूचना पुलिस को दी। फिलहाल पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.