Monday, Nov 28, 2022
-->
water-increased-in-yamuna-rail-traffic-closed-on-iron-bridge-dozens-of-trains-affected

यमुना में बढ़ा पानी, लोहे के पुल पर रेल यातायात बंद, दर्जन भर रेलगाडिय़ां प्रभावित 

  • Updated on 9/27/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। यमुना में पानी बढऩे के बाद मंगलवार 4.17 बजे आज रेलगाडिय़ों की आवजाही लोहे वाले पुल पर बंद कर दी गई। इसके बाद दिल्ली जंक्शन से आवाजाही करने वाली सात रेलगाडिय़ों को भी रद्द कर दिया गया। 
      उत्तर रेलवे के अधिकारियों से मिली जानकारी के मुताबिक दिल्ली जंक्शन से चलने वाली करीबन आठ रेलगाडिय़ों को नई दिल्ली रेलवे स्टेशन की ओर से चलाया गया। इसके सााि ही चार रेलगाडिय़ों को उनके गंतव्य से पहले शाहदरा आदि में ही समाप्त कर दिया गया। जबकि तीन रेलगाडिय़ों को दिल्ली जंक्शन की जगह दूसरे रेलवे स्टेशनों से चलाया गया। 
     रेलवे अधिकारियों के मुताबिक करीबन एक दर्जन रेलगाडिय़ों की आवाजाही प्रभावित हुई है। उन्होने कहा कि हम यमुना के जलस्तर पर नजर रखे हैं और राज्य प्रशासन से भी संपर्क में हैं जैसे ही निर्देश आते हैं सुरक्षित रेल यातायात बहाल कर दिया जाएगा। इसलिए यात्रियों को यह सुझाव है कि वे अगर दिल्ली जंक्शन (पुरानी दिल्ली) से अपनी यात्रा शुरू करने जा रहे हैं तो पूछताछ करके ही निकलें। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.