Friday, Jul 01, 2022
-->
why-did-the-mcd-bulldozer-run-the-government-summoned-the-report

क्यों चला एमसीडी बुलडोजर, सरकार ने तलब की रिपोर्ट

  • Updated on 5/19/2022

नई दिल्ली। दिल्ली सरकार ने भाजपा शासित नगर निगमों से एक अप्रैल से राष्ट्रीय राजधानी में उनके द्वारा चलाए जा रहे अतिक्रमण विरोधी अभियान पर विस्तृत रिपोर्ट मांगी है। सरकर ने पत्र भेजकर तीनों नगर निगमों से कहा कि एक अप्रैल से अभी तक का सारा डाटा दें।

अधिकारिक सूत्रों ने बुधवार को यह जानकारी देेते हुए कहा कि दिल्ली में शाहीन बाग, जहांगीरपुरी, मदनपुर खादर, न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी, मंगोलपुरी, रोहिणी, गोकुलपुरी, लोधी कॉलोनी व जनकपुरी सहित विभिन्न हिस्सों में तीनों नगर निगमों ने अतिक्रमण विरोधी अभियान चलाया हुआ है। इसे लेकर जनता परेशान है और इन परेशान लोगों के साथ आप सरकार खड़ी है। भाजपा के इस अभियान का आम आदमी पार्टी द्वारा विरोध जारी रहेगा।

इस मुद्दे पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को अपने आवास पर आम आदमी पार्टी (आप) के सभी विधायकों के साथ बैठक की थी और उनसे भाजपा शासित नगर निगमों के अतिक्रमण विरोधी अभियान का विरोध करने को कहा था। केजरीवाल ने कहा था कि दिल्ली में अतिक्रमण विरोधी अभियान 63 लाख लोगों को बेघर कर देगा और यह स्वतंत्र भारत में सबसे बड़ी तबाही होगी। साथ ही, मुख्यमंत्री ने भाजपा पर सत्ता का दुरुपयोग करने का आरोप भी लगाया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.