Friday, May 07, 2021
-->

मोदी की बुराई की तो किया बल्ले से हमला

  • Updated on 12/19/2016

Navodayatimes नई दिल्ली (टीम डिजिटल):पीएम मोदी के नोटबंदी के फैसले की कुछ लोग बुराई कर रहे हैं, तो कुछ लोग ऐसे हैं जो इसे अच्छा कदम मानकर बुराई करने वालों से झगडऩे पर भी उतारू हो रहे हैं। ऐसा ही एक मामला साउथ ईस्ट दिल्ली के जैतपुर इलाके में सामने आया है, जहां पीएम मोदी की बुराई करने पर एक युवक ने क्रिकेट बैट से हमला बोल दिया। जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है। 

...जानिए प्रशांत भूषण की दलील पर मुख्य न्यायधीश टी एस ठाकुर क्यों भड़के?
जानकारी के अनुसार लल्लन सिंह कुशवाहा (45) अपने परिवार के साथ जैतपुर एक्सटेंशन में किराए के मकान में रहता है। वह पेंटर का काम करता है। वह जैतपुर से एक दुकान से टीवी लेने जा रहा था। अग्रवाल परचून के पास पहुंचा था तो देखा कि पास में मौजूद स्टेट बैंक के एटीएम से पैसा निकालने के लिए लोगों की लंबी लाइन लगी है। भीड़ इतनी थी कि लोग एक दूसरे में धक्का-मुक्की कर रहे थे। लल्लन ने कहा कि आज यह लाइन मोदी जी की वजह से लगी है। यह सुनकर लाइन में लगा आशिक मोदी जी की बुराई नहीं सुन सका।उसने लल्लन से झगडऩा शुरू कर दिया। आशिक भागकर गया और क्रिकेट बैट लेकर आया और लल्लन के सिर पर वार कर दिया।

घरेलू हिंसा का शिकार हुई महिला की कहानी ‘ए वुमन अलोन’

जिससे वह घायल हो गया। प्रत्यक्षदर्शियों ने फौरन ही मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल लल्लन को एम्स अस्पताल पहुंचाया। पुलिस के अनुसार पीड़ित के बयान पर आरोपी आशिक के खिलाफ मामला दर्जकर लिया गया है। फिलहाल जांच की जा रही है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.