Tuesday, Feb 18, 2020

बवाना उपचुनाव के लिए भाजपा ने कसी कमर

  • Updated on 6/5/2017

Navodayatimesनई दिल्ली/ब्यूरो।  भाजपा ने बवाना विधानसभा में होने वाले उपचुनाव की तैयारियां शुरू कर दी हैं। रविवार को विधानसभा में नेता विपक्ष विजेंद्र गुप्ता ने शाहबाद डेरी रोड स्थित बवाना क्षेत्र के कार्यालय का उद्घाटन किया। इस दौरान गुप्ता ने कहा कि दिल्ली में केजरीवाल सरकार ने सत्ता में रहने का नैतिक अधिकार खो दिया है

राजधानी में बिजली कटौती से लोग परेशान

मुख्यमंत्री ने ग्रामीण क्षेत्रों के लिए कोई काम नहीं किया। आम आदमी पार्टी ने लैंड पूलिंग पॉलिसी लागू नहीं होने देने और दिल्ली के ग्रामीण इसके लाभ से वंचित रह जाए, इसका षड्यंत्र किया। लेकिन, मोदी सरकार ने संकल्प किया है कि 2022 तक दिल्ली में अतिरिक्त 20 लाख घर बनाने हैं। इनमें 5 लाख से अधिक घर आर्थिक तौर पर कमजोर वर्गों के लिए होंगे।

‘आप’ के पूर्व विधायक और भाजपा नेता वेद प्रकाश ने कहा कि देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बदनाम करने का काम टीम केजरीवाल कर रही है। उसी से तंग आकर विधायक पद से इस्तीफा देकर भाजपा में शामिल हुए हैं। बवाना उपचुनाव को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में काफी जोश दिखाई दिया।

उपलब्धियों के प्रचार की दिल्ली भाजपा को परवाह नहीं 

इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में कांग्रेस नेता राजीव राणा और आम आदमी पार्टी के तीन मंडल अध्यक्ष हेमंत, मदन लाल व अमित अपने सैकड़ों साथियों सहित भाजपा में शामिल हुए। विजेंद्र गुप्ता और वेद प्रकाश को ग्रामवासियों ने पगडिय़ां बांध कर सम्मानित किया। इस मौके पर उत्तर पश्चिम जिला अध्यक्ष नीलदमन खत्री, उत्तर-पश्चिम जिला के पूर्व अध्यक्ष वेदपाल मान, बवाना से पार्षद ब्रह्म प्रकाश, अंजू अमन डबास व आनंद आर्य आदि उपस्थित रहे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.