Monday, Oct 22, 2018

नैंसी झा को इंसाफ दिलाने के लिए सड़कों पर उतरे लोग, CBI जांच की मांग

  • Updated on 6/1/2017

Navodayatimesनई दिल्ली/ब्यूरो।  बिहार के मधुबनी में 12 वर्षीय नैंसी झा को तेजाब डालकर मारने के विरोध में इंसाफ को लेकर एकजुट होकर प्रदर्शन किया। इस मौके पर न्याय की मांग और आरोपियों पर कठोर कार्रवाई की मांग को लेकर कैंडल मार्च का आयोजन किया गया।

 अफगानी नागरिक से 2.52 करोड़ की विदेशी करंसी बरामद

बुधवार शाम मिथिला स्टूडेंट यूनियन की ओर से नैंसी को न्याय दिलाने के लिए कैंडल मार्च का आयोजन हुआ। जिसमें नैंसी को श्रद्धांजलि दी गई और जांच की मांग की गई। इस मौके पर यूनियन से जुड़े छात्र छात्रों ने आरोप लगाया कि ऐसे मामले में भी पुलिस प्रशासन और सरकार शांत बैठी है।

उल्लेखनीय है कि 25 मई को नैंसी झा (उम्र 12) का अपहरण कर लिया था। इसके बाद नैंसी का शव 27 मई को मिला। यूनियन के छात्र नेताओं ने कहा कि रेप के बाद गला काट कर हत्या कर दी गयी। बिहार के मधुबनी जिले के महादेवगढ़ गांव की नैंसी झा की हत्या का मामला सोशल मीडिया पर चॢचत हुआ था।

गुरुद्वारा कमेटी के 2 कॉलेजों को बंद करवाने की बड़ी साजिश

इस मौके पर कपर मिथिला स्टूडेंट यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष रौशन मैथिल, कमलेश मिश्र, अनूप मैथिल, दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष प्रकाश मैथिल, विपिन झा सहित कई उपस्थित रहे। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.