Monday, Aug 08, 2022
-->
film-stars-start-ramlila-rehearsal

रामलीला की रिहर्सल में जुटे फिल्मी सितारे

  • Updated on 9/23/2016

नई दिल्ली, (ब्यूरो): बॉलीवुड के कलाकारों से सजने वाली पुरानी दिल्ली की लव-कुश रामलीला तैयारियों में जुट गई है। रामलीला की तैयारियों के साथ-साथ रामलीला में अभिनय करने वाले कलाकारों की रिहर्सल भी शुरू हो चुकी है। वीरवार को लव-कुश रामलीला मंच के समीप फिल्मी सितारे रिहर्सल करते नजर आए। इनमें टीवी कलाकार अनुपम और साबू की जोड़ी अपने-अपने किरदारों में रिहर्सल करते दिखे। 

ये भी पढ़ें-DHONI की फिल्म में नजर आएंगे विराट, जानिए कैसे !

दिल्ली की प्राचीन रामलीलाओं में शुमार लव-कुश रामलीला इस बार भी फिल्मी सितारों और मंच कलाकारों से राम की लीला करती दिखेगी। इसके लिए खासतौर से मुम्बई की फिल्मी दुनिया के कलाकार दिल्ली में रिहर्सल करते नजर आ रहे हैं। वीरवार को टीवी कलाकार अनुपम श्याम और चाचा चौधरी नाटक से लोकप्रिय हुए साबू (जितेंद्र सिंह) रिहर्षल में जुटे नजर आए।

दिल्ली में रामलीलाओं का मंचन एक अक्तूबर से किया जाएगा, जिसमें अनुपम श्याम रामायण के वशिष्ठ ऋषि तो साबू सुग्रीव का किरदार निभाते मंच पर नजर आएंगे। इनके अलावा अन्य मंच कलाकार भी रिहर्सल में लगे हुए नजर आ रहे हैं। गौरतलब हो कि रामलीला में अभिनय करने के लिए मुम्बई से 30 से 40 कलाकार दिल्ली पहुंचे हैं।

ये भी पढ़ें-Video: 'शिवाय' के इस गाने में अजय ने किया 3 मिनट तक Kiss

साबू ने अपने किरदार के बारे में बताया कि मैं इस बार लव-कुश रामलीला में सुग्रीव का किरदार निभा रहा हूं। अभी हम रिहर्सल में डूबे हुए हैं और लगातार रिहर्सल रामलीला तक ऐसी ही चलती रहेगी। बता दें कि लव-कुश रामलीला में भोजपुरी कलाकार भी अभिनय करते दिखेंगे।

इनमें एक्टर और सांसद मनोज तिवारी, रवि किशन, क्लाउडिया सिएसला, असरानी, रजा मुराद, शंकर साहनी, गुरलीन चोपड़ा, हर्ष, रितु शिवपुरी, अली खान और सुप्रिया कर्निक आदि मंच पर अभिनय करते नजर आएंगे। लव-कुश रामलीला कमेटी के प्रधान अशोक अग्रवाल ने बताया की कलाकारों की रिहर्सल शुरू हो चुकी है और टीवी कलाकारों के साथ अन्य मंच कलाकार भी रिहर्सल में जुटे हुए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.