Thursday, Aug 18, 2022
-->

AAP नेता कुमार विश्वास के खिलाफ FIR दर्ज, सोशल मीडिया पर PM की फोटो से की छेड़खानी

  • Updated on 12/11/2016

Navodayatimesनई दिल्ली, (ब्यूरो): नोट बंदी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कमेंट करने के आरोप में संसद मार्ग थाना पुलिस ने आप नेता व कवि कुमार विश्वास के खिलाफ भावनाएं आहत करने की शिकायत दर्जकर जांच शुरू कर दी है। शिकायतकर्ता अरुण उपाध्याय के अनुसार लोकतंत्र में सभी को विरोध दर्ज कराने का अधिकार है, लेकिन मर्यादा में रहना भी जरूरी होता है।

ये भी पढे़ं- PM का विपक्ष पर बड़ा हमला, कहा लोकसभा में बोलने नहीं दे रहा विपक्ष

शिकायतकर्ता अरुण उपाध्याय ने बताया कि वह कुमार विश्वास के प्रशंसक हैं। वे विश्वास को सोशल मीडिया ट्विटर पर फॉलो करते हैं। शुक्रवार को अरुण ट्विटर देख रहे थे। उन्होंने देखा कि कुमार विश्वास एक ट्वीट पोस्ट पर एक फोटो के साथ छेडख़ानी करके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बिजनेसमैन मुकेश अंबानी को बच्चा बनाकर नाचते हुए दिखाया गया है। इस फोटो को देखकर वे बहुत आहत हुए।

उन्होंने आगे कहा कि कुमार विश्वास के तकरीबन 60 हजार फॉलोवर्स हैं, जो उनकी पोस्ट को लाईक व रिट्वीट करते हैं। ऐसे में कुमार विश्वास द्वारा इस तरह का पोस्ट करना संवैधानिक नहीं है। वे इस तरह का पोस्ट करके समाज के सामने कैसा उदाहरण पेश करना चाहते हैं।

ये भी पढे़ं- अपने Tweets को लेकर विवादों में फंसे राजदीप , जानें पूरा मामला

उन्होंने अनौपचारिक रूप से दिल्ली सरकार के मंत्री सतेंद्र जैन के ट्वीट पर भी प्रतिक्रिया देते हुए बताया कि वह संवैधानिक पद पर बैठे हैं और अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ऐसे ट्रोल करने वाले ट्वीट नहीं करने चाहिए। पुलिस के अनुसार अरुण की शिकायत के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.