Tuesday, Feb 18, 2020

लैंड पूलिंग पॉलिसी पर किसानों से संवाद करेंगे केजरीवाल

  • Updated on 5/23/2017

Navodayatimesनई दिल्ली/ब्यूरो।  आम आदमी पार्टी की पहुंच जमीनी स्तर तक पहुंचाने का काम शुरू हो गया है। इसी कड़ी में खुद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 25 मई को बाहरी दिल्ली के किसानों से मुलाकात करेंगे। वे लैंड-पूङ्क्षलग पॉलिसी पर मटियाला और नजफगढ़ क्षेत्रों के किसानों से सीधा संवाद स्थापित करेंगे। प्रदेश संयोजक गोपाल राय ने बताया कि नरेला और दूसरे इलाकों में भी किसानों के साथ संवाद कार्यक्रम  आयोजित किए जाएंगे।

मांगों को लेकर सफाई कर्मचारियों ने की दिल्ली सरकार के खिलाफ नारेबाजी

उन्होंने बताया कि दिल्ली के सभी 3700 पॉङ्क्षलग स्टेशन पर हमारे मंडल अध्यक्ष नियुक्त होंगे, जिसमें से 3 हजार मंडल अध्यक्ष नियुक्त किए जा चुके हैं। बाकि बची 700 नियुक्तियां भी एक-दो दिन में कर ली जाएंगी। आगामी 15 जून तक सभी 13,372 बूथों पर क्षेत्रीय अध्यक्षों की नियुक्तियां भी की जाएंगी।

गोपाल ने बताया कि 15 जून के बाद प्रत्येक विधानसभा में अलग-अलग तारीखों में कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किए जाएंगे, जिसमें पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और सीएम केजरीवाल स्वयं उपस्थित रहेंगे। उन्होंने कहा कि ‘आप’ ने अपना सिद्धांत बनाया है कि मेरा बूथ सबसे मजबूत कैम्पेन के तहत चाहे मुख्यमंत्री हों, मंत्री हों या विधायक, किसी के पास चाहे जो जिम्मेदारी हो।

इसी हफ्ते 89 गांव नोटिफिकेशन में शामिल होंगे

 गोपाल ने कहा कि उन्होंने खुद अपनी विधानसभा बाबरपुर में बूथ नम्बर 139 पर संगठन तैयार करने की जिम्मेदारी ली है। संगठन निर्माण के बाद जमीनी स्तर तक दिल्ली सरकार के कामकाजों को पहुंचाने की रणनीति बनाई गई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.