Friday, May 07, 2021
-->
police-are-always-on-patroling-but-they-dont-get-this-dead-body-lay-on-the-road-for-hours

गश्त पर रहने वाली पुलिस को नहीं लगी भनक,घंटों सड़क पर पड़ा रहा शव

  • Updated on 8/4/2016

नई दिल्ली (ब्यूरो)। साउथ ईस्ट दिल्ली के बदरपुर इलाके में फरीदाबाद टोल नाका के पास एक शव कई घंटे रोड के किनारे पड़ा रहा और पुलिस नदारद रही।

प्रत्यक्षदर्शियों के आरोप को पुलिस निराधार बता रही है। पुलिस का कहना है कि सूचना मिलते ही मौके पर पुलिसकर्मी पहुंच गए। मरने वाले व्यक्ति की उम्र करीब 45 साल के आसपास है। उसकी पहचान नहीं हो सकी है। मौत के कारणों का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही हो सकेगा। 

जानकारी के अनुसार शाम को एक राहगीर ने देखा कि एक व्यक्ति औंधे मुंह रोड के किनारे पड़ा है। उसने उसे हिलाकर देखा तो कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई।

इंसानियत हुई शर्मसार : सड़क पर पड़े शव के ऊपर से गुजरते रहे वाहन

उसने एक कपड़ा लाकर ढक दिया। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। फोन कर सूचना देने वाले का आरोप है कि पुलिस को शाम को ही सूचना दे दी गई थी, लेकिन कई घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची।  इस दौरान शव को देखने के लिए मथुरा रोड पर तमाशबीनों की भीड़ लग गई।

भीड़ लगने से यातायात भी प्रभावित हो गया। पुलिस के अनुसार मरने वाले व्यक्ति की उम्र करीब 45 साल के आसपास है। उसके शरीर पर किसी भी प्रकार के चोट के निशान नहीं है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें…

comments

.
.
.
.
.