Saturday, Dec 03, 2022
-->
superstar-ntr-jr-will-be-in-delhi-for-the-first-time-for-the-promotions-of-rrr-

सुपरस्टार एनटीआर जूनियर आरआरआर के प्रमोशन के लिए पहली बार दिल्ली आएंगे!

  • Updated on 3/20/2022
  • Author : National Desk

सुपरस्टार एनटीआर जूनियर आरआरआर के प्रमोशन के लिए पहली बार दिल्ली आएंगे!

 
एनटीआर जूनियर एसएस राजामौली की आरआरआर की बहुप्रतीक्षित रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म का प्रमोशन करने के लिए एनटीआर जूनियर पहली बार राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में हैं। प्रशंसकों ने हाल ही में रिलीज़ हुए गानों में उनके डांस मूव्स को देखने के बाद सह-कलाकारों आलिया भट्ट और राम चरण के साथ सुपरस्टार एनटीआर जूनियर की केमिस्ट्री की एक झलक देखी है। स्टार और उनके ऊर्जावान डांस मूव्स और विद्युतीकरण स्क्रीन उपस्थिति की सराहना करने के लिए प्रशंसकों ने सोशल मीडिया का सहारा लिया है।

एनटीआर जूनियर ने हैदराबाद में आरआरआर प्रचार दौरे की शुरुआत की और राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के लिए अपने मार्गों का पता लगा रहे हैं। इस क्षेत्र में स्टार की यह पहली यात्रा होगी, और दिल्ली में उनका वफादार प्रशंसक इस अभिनेता की एक झलक पाने के लिए काफी उत्साहित है। दिल्ली में उनके स्वागत के लिए जयकारे और उत्साह को सुनना निश्चित रूप से आंखों और कानों के लिए एक इलाज होगा।

दुनिया भर के कई प्रशंसक अपने नवीनतम प्रोजेक्ट में प्रतिभाशाली स्टार की शिल्प कौशल को स्क्रीन पर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यूएस में प्रशंसकों ने एक विमान पर आरआरआर से एनटीआर जूनियर का उद्धरण बांधकर स्टार के लिए अपना समर्थन दिखाया। ऐसा प्यार कनाडा में भी देखा जा सकता है, जहां प्रशंसकों ने स्टार का नाम बताने के लिए अपनी कारों की व्यवस्था की। 25 मार्च 2022 को फिल्म देखने के लिए RRR के प्रशंसक न केवल भारत में बल्कि दुनिया भर में इंतजार कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.