upsc-admit-card-2019-issued-in-their-official-website-go-and-checkout

UPSC की सभी परीक्षाओं के लिए जारी हुए एडमिट कार्ड, इन वेबसाइट पर देखें सभी लिस्ट

  • Updated on 6/10/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सरकार के साथ जुड़ने के लिए संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) ने सभी अभ्यर्थियों के लिए परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं। अब अगर आप भी अपने देश और इंजीनियरिंग फील्ड के लिए कुछ करना चाहते हैं तो ये परीक्षा आपके लिए हैं। संघ लोक सेवा आयोग ने सभी परीक्षाओं के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं।

बाह्य चंद्रमाओं पर हो सकता है एलियनों का अस्तित्व: अध्ययन

इसमें इंजीनियरिंग सर्विस मेन परीक्षा की परीक्षा से लेकर इंडियन इकोनॉमिक सर्विस परीक्षा, इंडियन स्टेटिस्ट‍िकल सर्विस परीक्षा और कंबाइंड जियो साइंटिस्ट और जियोलॉजिस्ट परीक्षा 2019 भी शामिल है। इन सभी परीक्षाओं का एडमिट कार्ड पाने के लिए संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) की आधिकारीक वेबसाइट https://upsc.gov.in/ से जाकर प्राप्त कर सकते हैं।

बीथोवेन के संगीत की भाषा का डेटा साइंस के इस्तेमाल से पता लगाया

बता दें कि, इन सभी परीक्षाओं के लिए एडमिट कार्ड 30 जून शाम 4 बजे से उपल्ब्ध रहेंगे इसके अलावा इंजीनियरिंग सर्विस मेन परीक्षा का टाइमटेबल भी 30 जून 2019 को अभ्यर्थियों को उपल्ब्ध कराया जाएगा। वहीं, इलेक्ट्रिकल, इलेक्ट्रॉनिक्स, मैकेनिकल, टेलीकॉम इंजीनियरिंग और सिविल पेपर 1 की परीक्षा सुबह 9 बजे से लेकर दोपहर 12 बजे तक रहेगा, जबकि पेपर 2 के लिए, परीक्षा दोपहर 2 बजे से लेकर शाम 5 बजे तक चलेगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.