Monday, Jan 30, 2023
-->
arjun kapoor ''''s new film shoot schedule in delhi and rihsikesh

अर्जुन कपूर अपनी नई फिल्म की शूटिंग ऋषिकेश और दिल्ली में करेंगे

  • Updated on 11/22/2022

नई दिल्ली, टीम डिजिटल । अर्जुन कपूर ने हाल ही में अपनी नई फिल्म, मेरे हस्बैंड की बीवी की शूटिंग के लिए यूके का शेड्यूल पूरा किया है। यह एक फुल-ऑन फैमिली एंटरटेनर है। अब इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म के अगले शेड्यूल की शूटिंग ऋषिकेश और दिल्ली में होगी। अर्जुन जब मुंबई एयरपोर्ट पर दिखाई दिए, तो हम सभी की रुचि और ज्यादा जानने में हो गई।

खबरों की मानें तो इस फिल्म का निर्देशन मुदस्सर अजीज कर रहे हैं, और इसमें अर्जुन के साथ भूमि पेडनेकर और रकुल प्रीत सिंह मुख्य भूमिकाओं में हैं। एक स्रोत ने बताया, ‘‘अर्जुन इस फिल्म की शूटिंग बहुत तत्परता से कर रहे हैं और जल्द ही उनके साथ रकुल और भूमि पेडनेकर भी शामिल हो जाएंगी। इस फिल्म में वो एक हीरो के रूप में दिखाई देंगे, जो हमेशा से दर्शक उनमें देखना चाहते हैं, और कॉमेडी की शैली हमेशा से अर्जुन के लिए कारगर रही है। इसलिए अब सभी को यह देखने का इंतजार है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन करती है क्योंकि इस शैली के कारण अर्जुन स्वाभाविक रूप से दर्शकों को आकर्षित करते हैं। इस फिल्म का पहला शेड्यूल ब्रिटेन की राजधानी में था। अब टीम अगला शेड्यूल ऋषिकेश और फिर दिल्ली में शूट करने की तैयारी में है।’’

अर्जुन कपूर को संदीप और पिंकी फरार और एक विलेन रिटर्न्स में अपने किरदारों के लिए काफी सराहना मिली है। उनकी अगली रिलीज़ कुत्ते है, जो 13 जनवरी, 2023 को रिलीज़ होगी। वो अजय बहल की थ्रिलर, द लेडी किलर में भी दिखाई देंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.