Thursday, Feb 02, 2023
-->
kartik-aaryan-trolled-for-shehzada

जन्मदिन के बाद आखिर क्यों ट्रोल हुए कार्तिक आर्यन

  • Updated on 11/23/2022
  • Author : Jyotsna Rawat

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। एक अभिनेता के रूप में कार्तिक आर्यन की प्रतिभा उनके पॉपुलेरिटी के बाद से सौ गुना बढ़ गई है। आज उनके चाहने वालों में सिर्फ आम फिल्म देखने वाले ही नहीं बल्कि निर्माता और निर्देशक भी शामिल हैं जिनमें उनकी नवीनतम फिल्म शहजादा के निर्माता भी शामिल हैं। भूषण कुमार, अल्लू अरविंद और अमन गिल ने उनके जन्मदिन पर फिल्म का पहला लुक लॉन्च करने का फैसला  किया । ऐसा करके वो अभिनेता के साथ -साथ   उनके चाहने वालों को भी एक प्यारा सा सरप्राइज देने की सोच रहे थे।

लेकिन उन्हें क्या पता था कि कार्तिक आर्यन के फैंस उनकी फिल्म शहजादा का फर्स्ट लुक देखकर नाराज हो जाएंगे और उनकी फिल्म को लेकर जो एक्साइटमेंट थी वो खत्म हो जाएगी। आखिर कार्तिक की जिस फिल्म का लोग बेहद बेसब्री से इंतजार कर रहे थे उस फिल्म का फर्स्ट लुक देेखते ही लोगो का अंदाज क्यों बदल गया।

धमाकेदार टीजर देख निराश हुए फैंस 

रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित शहजादा एक कॉमेडी एक्शन ड्रामा फिल्म है। जिसका टीजर कार्तिक के जन्मदिन के मौके पर रिलीज किया गया।  59 सेकेंड का धमाकेदार टीजर फुल ऑन एक्शन से भरा हुआ है। इसमें कार्तिक आर्यन  जबरदस्त एक्शन मोड में नजर आ रहे है उनके साथ कीर्ति सेनन भी बहुत प्यारी लग रही है। लेकिन उनका लुक साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के साथ कम्पेयर किया जाने लगा । जिस पर लोग तरह - तरह के कसीदे गढ़ रहे है। 

साउथ फिल्म की रीमेक है शहजादा

आपको बता दें  कि कार्तिक आर्यन की 'शहजादा' अल्लू अर्जुन की तेलुगू फिल्म 'अला वैकुंठपुरमुलु' का हिंदी वर्जन है ऐसे में शहजादा का टीजर आने के बाद कार्तिक आर्यन को  सोशल मीडया पर ट्रोल किया जाने लगा। फिल्म को लेकर लोग अलग - अलग तरह के कमेंट्स करने लगे। जिसमें  कार्तिक की तुलना अल्लू अर्जुन के साथ की जाने लगी। कई लोग कहने लगे कि शहजादा में कार्तिक सिर्फ और सिर्फ अल्लू अर्जुन को कॉपी कर रहे है , इसमें उनका खुद का कुछ नहीं है। कई यूजर तो अल्लू अर्जुन की पुरानी तस्वीरें कार्तिक के साथ लगाकर कम्पेयर करने लगे। 

आपको बता दें कि शहजादा की निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है जिसमें प्रीतम ने म्युजिक दिया है । इस फिल्म में उनके साथ साथ कृति सेनन, मनीषा कोइराला, परेश रावल, रोनित रॉय, सचिन खेडेकर भी हैं। यह फिल्म 10 फरवरी 2023 को सिनेमाघरों में  रिलीज़ होगी।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.