Tuesday, Jan 31, 2023
-->
-bhai-behen-vs-the-world-trailer-out

‘Bhai-Behen vs the world’ trailer out: देखिए शुभम और सलोनी गौर की खट्टी-मीठी नोंक-झोंक

  • Updated on 12/8/2022

नई दिल्ली, टीम डिजिटल। अमेज़न की निःशुल्क वीडियो स्ट्रीमिंग सर्विस एक बेहद हँसाने वाली और दिल से जुड़ने वाली वेब सीरीज़, भाई-बहन वर्सज़ द वर्ल्ड के प्रीमियर के लिए तैयार है, जो एक भाई और उसकी बहन के बीच के रिश्ते को दिखाती है। इस स्ट्रीमिंग सर्विस ने आज इस बेहद ख़ास सीरीज़ के लिए ट्रेलर को पेश किया जिसमें असल ज़िंदगी में भाई-बहन की जोड़ी शुभम और सलोनी गौर मुख्य भूमिकाओं में नज़र आयेंगे। टीम येलो मोंटेज के द्वारा निर्मित, भाई - बहन वर्सज़ द वर्ल्ड 12 दिसंबर से विशेष तौर पर इस निःशुल्क सर्विस पर स्ट्रीम करने के लिए तैयार है।

यह ट्रेलर हमें एक भाई-बहन की जोड़ी की एक झलक दिखाता है जिसमें शुभम गौर बड़े भाई की भूमिका निभा रहे हैं जो सोचते हैं कि वे हरफ़नमौला हैं, जबकि उनकी छोटी बहन सलोनी गौर असली मास्टरमाइंड है जो जानती है कि वो किसी भी लड़ाई में पीछे नहीं हटेगी! 12 दिसंबर से अमेज़न मिनी टी.वी. पर इस भाई-बहन की जोड़ी को अपने दख़लअंदाज़ रिश्तेदारों, लापता चीज़ों के रहस्यों के साथ-साथ और भी बहुत कुछ देखें।

 इस आनेवाले शो के बारे में बोलते हुए, सलोनी गौर ने कहा, “हमारे भाई-बहन वाले विषय को हमेशा बहुत प्यार मिला है। इसलिए, हमने भाई-बहन वर्सज़ द वर्ल्ड के साथ कुछ बड़ा और अलग करने का फैसला किया। आमतौर पर, हमेशा भाई वर्सज़ बहन होता है, लेकिन यहाँ आप हमारे बीच के ताल-मेल को देखेंगे और कैसे हम दुनिया के खिलाफ एकजुट होते हैं।

 शुभम गौर ने उनकी भावनाओं को व्यक्त करते हुए बताया, “पर्दे पर भी भाई-बहन की भूमिका निभाना बहुत अच्छा रहा। हमें उम्मीद है कि दर्शकों को हमारी बीच का ताल-मेल पसंद आयेगा और शो देखने में मजा आयेगा क्योंकि इसे बनाने में हमें बहुत मजा आया। हर उम्र के भाई-बहन हमारे शो से जुड़ सकेंगे होंगे और हम दोनों इसके लिए बहुत उत्साहित हैं!

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.