Thursday, Jun 30, 2022
-->
-janhit-mein-jaari-trailer-release-which-will-tickle-you-and-give-you-a-lesson

नुसरत भरुचा की ''जनहित में जारी'' का ट्रेलर रिलीज़ जो आपको गुदगुदाएगा भी और एक सीख भी देगा

  • Updated on 5/6/2022

विनोद भानुशाली और राज शांडिल्य आपके लिए सोशल कॉमेडी ड्रामा 'जनहित में जारी' लेकर आ रहें है। इस फिल्म को डेब्यूटेंट डायरेक्टर जय बसंतू सिंह ने निर्देशित किया है। इस फिल्म में एक्ट्रेस नुसरत भरुचा नजर आएंगी जो आपकी फनी बोन्स को गुदगुदाने और दिमाग की बत्ती जलाने का वादा करती हैं।

ऐसे में शांडिल्य के ट्रेडमार्क ह्यूमर के साथ 'जनहित में जारी' एक युवा लड़की के सफर को दर्शाती है जो सामाजिक प्रतिरोध के बावजूद जीने के लिए कंडोम बेच के अपना गुजारा करती है। यह एक ऐसी लड़की की कहानी है जो महिलाओं की भलाई के लिए काम करती है, लोगों को अपने काम के प्रति अपने परिवार और ससुराल वालों के प्रतिरोध को संभालने के दौरान सुरक्षा का इस्तेमाल करने के महत्व के बारे में बताती है।

इस फिल्म में नुसरत के अपोजिट अनुद सिंह है जो इस फिल्म से हिन्दी फिल्मों में अपना डेब्यू कर रहें है जो फिल्म में एक सपोर्टिव हसबैंड का किरदार निभाते दिखाई देंगे। इस फिल्म को विजय राज, परितोष त्रिपाठी, टीनू आनंद, बिजेंद्र कला, नेहा सराफ के साथ कई और शानदार कास्ट से सजाया गया है।  

अपनी इस अपकमिंग सोशल कॉमेडी के बारे में बात करते हुए, नुसरत भरुचा कहती हैं, "मैं 'जनहित में जारी' के कॉन्सेप्ट से ठीक उसी समय से जुड़ गई थी, जब मैंने पहली बार वन-लाइनर सुना था। एक ऐसे विषय पर बात करना जो बहुत ही दबा हुआ है परंतु बहुत ही महत्वपूर्ण है, और उसे ह्यूमर के साथ बांधना और फैमिली ऑडियंस के समक्ष एक महिला के नजरिए से पेश करना इस चीज ने मुझे स्क्रिप्ट के प्रति अट्रैक्ट किया है। राज के साथ फिर से काम  करके मैं बेहद खुश हूं साथ ही विनोद भानुशाली द्वारा समर्थित भारत की पहली फीमेल फ्रैंचाइज़ी का हिस्सा बनकर बेहद उत्साहित हूं। ”

इस फिल्म को लेकर राज शांडिल्य का कहना हैं, “मैंने हमेशा से छोटे शहरों की कहानियों को बड़े पर्दे पर लाना पसंद किया है, लेकिन 'जनहित में जारी' के साथ हम सामाजिक रूप से प्रासंगिक विषयों को छुआ है। मुझे खुशी है कि इस विषय पर कुछ बनाने के लिए विनोद भी उतने ही उत्साहित थे और नुसरत ने इस फिल्म में खुद को मात दे दी है। जय ने नुसरत को सपोर्ट करते हुए एक शानदार कास्ट के साथ इस कहानी को बेहतरीन तरीके से पर्दे पर उतारा है।"

वहीं निर्माता विनोद भानुशाली कहते हैं, “एक ऐसी स्टोर्टलाइन जो आपको सोच में डाल दें ऐसी कहानियों ने हमेशा मुझमें दिलचस्पी पैदा की है और कुछ ऐसा ही आप सभी जनहित में जारी के बारे में उम्मीद कर सकते हैं। फिल्म एंटरटेनिंग होने के साथ विचारोत्तेजक है और राज का ट्रेडमार्क स्टाइल जो कि ह्यूमर हैं, फिल्म को उसके साथ पेश किया गया है। फिल्म की पूरी कास्ट के साथ साथ मेरी फिल्म की हीरो नुसरत भी आपकी फनी बोन्स को जरूर गुदगुदाएंगी और एक सीख देते हुए जीवन की कुछ सच्चाईयों रुबरू कराएंगी।"

विनोद भानुशाली, कमलेश भानुशाली, विशाल गुरनानी, राज शांडिल्य, विमल लाहोटी, श्रद्धा चंदावरकर, बंटी राघव, राजेश राघव और मुकेश गुप्ता द्वारा निर्मित, श्री राघव एंटरटेनमेंट एलएलपी के सहयोग से भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड और थिंक इंक पिक्चर्स प्रोडक्शन, द्वारा सह-निर्मित जूही पारेख मेहता, ज़ी स्टूडियोज़ की रिलीज़, जनहित में जारी 10 जून को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज़ की जायेगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.