#lakmefashionweek 2019 day 4

#Lakmefashionweek 2019 Day 4: ब्लैक रंग की शॉर्ट ड्रेस में तारा सुतारिया ने रैम्प पर यूं बिखेरे जलवे

  • Updated on 8/24/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। लेकमे फैशन वीक 2019 (lakme fashion week 2019) के हर दिन बॉलीवुड के तमाम बड़े सेलेब्स को बेहतरीन डिजाइनर्स की शानदार ड्रेसेज (Dresses) में देखा जा रहा है। वहीं लेकमें फैशन वीक के चौथे दिन 'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' (Student of the year 2) से बॉलीवुड में कदम रख चुकी एक्ट्रेस 'तारा सुतारिया' (tara sutaria) रैम्प पर चलीं।

The <i>Student of the Year 2 </i>actor looks fierce in those knee-length boots.&nbsp;

क्या बॉलीवुड में काम न मिलने के कारण अभय देओल कर रहे हैं तमिल फिल्म में काम?

चौथे दिन ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस में रेम्प पर दिखीं तारा 
रैम्प वॉक के दौरान तारा ने बेहद ही खूबसूरत सी ड्रेस पहनी हुई थी। तारा ने डिजाइनर रितु कुमार (Ritu kumar) की शॉर्ट ड्रेस पहनी थी। इस ब्लैक ड्रेस में शानदार एम्ब्रॉएडरी है जिसके साथ सफेद रंग का फुल स्लीव ब्लाउज इस ड्रेस को और खूबसूरत बना रहा है। वहीं अपने इस पूरे गेटअप को तारा ने ब्लैक कलर के घुटनों तक लंबे बूट के साथ कम्पलीट किया। इस पूरे लुक पर उन्होंने बालों को खुला ही रखा हुआ है। तस्वीरों मे आप देख सकते हैं कि किस तरह से तारा ने इस पूर गेटअप को बेहद ही खूबसूरती से कैरी किया हुआ है।

Related image

हॉलीवुड की इस फिल्म से मिलती-जुलती है सलमान-आलिया की इंशाअल्लाह!

लुक को लाइट मेकअप के साथ किया कम्पलीट 
अगर बात करें इस ड्रेस पर उनके मेकअप की तो तारा का मेकअप इस ड्रेस के हिसाब से काफी लाइट किया हुआ है। जिससे पूरा फोकस उनकी ड्रेस पर जा सके। लाइट शेट की लिपस्टिक और लाइट आई मेकअप में तारा गजब की सुंदर लग रही हैं। आपको बता दें इस शो के पहले दिन कैटरीना कैफ (katrina kaif) और श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर (khushi kapoor) ने जलवे बिखेरे जिसकी कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। 

Related image

मीका सिंह के सपोर्ट में उतरी Bigg Boss फेम शिल्पा शिंदे, पाकिस्तान में करेंगी परफोर्म!

पहले दिन कैटरीना ने भी पहना था ब्लैक लहंगा 
इस दौरान फिटनेस फ्रिक कैटरीना कैफ ट्रेडिशनल अवतार में नजर आईं। इस इवेंट में कैटरीना ने ब्लैक और गोल्डेन कलर का लहंगा चोली पहने रैंप पर एंट्री मारी। इस लहंगे में कैटरीना बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश लग रही थीं। वहीं अपने लुक को पूरा करने के लिए कैटरीना ने कुंदन का नेकपीस पहना है जोकि काफी इम्प्रेसिव है।

Related image

इस गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं सोनम कपूर , सोशल मीडिया पर किया खुलासा

दूसरे दिन फरहान-शिबानी चले थे रैम्प पर 
इसके साथ कैटरीना के खुले बाल और स्मोकी मेकअप ने सभी को घयल कर दिया है। बता दें कि लैक्मे फैशन वीक में कैटरीना ने डिजाइनर मनीष मल्होत्रा (manish malhotra) के साथ भी रैंप वॉक किया।दूसरे दिन इस फैशन वीक में शामिल हुए हैं बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल फरहान अख्तर (Farhan akhtar) और शिबानी दांडेकर (Shibani dandekar)। 

Image result for shibani farhan fashion week 2019

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.