Tuesday, Dec 06, 2022
-->
-maja-ma-is-full-of-family-entertainment-madhuri-dixit-again-increased-the-beats-of-fans

पारिवारिक मनोरंजन से भरपूर है 'मजा मा', माधुरी दीक्षित ने फिर बढ़ाई फैंस की धड़कने 

  • Updated on 10/6/2022
  • Author : National Desk

पारिवारिक मनोरंजन से भरपूर है 'मजा मा', माधुरी दीक्षित ने फिर बढ़ाई फैंस की धड़कने 
Rating :  4
Cast :  माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) , ऋत्विक भौमिक (Ritwik Bhomik) , गजराज राव (Gajraj Rao) , बरखा सिंह (Barkha Singh) ,  रजित कपूर (Rajit Kapoor) , शीबा चड्ढा (Shiba Chaddha) , सिमोन सिंह (Simon Singh)
Director: आनंद तिवारी (Anand Tiwari)

लीवुड की धक-धक गर्ल यानी कि माधुरी दीक्षित जब कभी भी पर्दे पर आती हैं तो लोग उनके डांस के कायल हो जाते हैं., माधुरी बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जिन्होंने अपनी बेहतरीन अदाकारी और डांस से लाखों लोगों को अपना दीवाना बनाया है. अब डांसिंग क्वीन माधुरी दीक्षित एक बार फिर से अपने फैंस के दिलों की धडकनें बढ़ाने  आ गई हैं उनकी फिल्म 'मजा मा' अमेजॉन प्राइम पर रिलीज हो चुकी है जिसमें उनके साथ ऋत्विक भौमिक, गजराज राव, बरखा सिंह, रजित कपूर, शीबा चड्ढा, सिमोन सिंह अहम भूमिका में नज़र आ रहे हैं माधुरी दीक्षित इस फिल्म में पहली बार बधाई हो एक्टर गजराज राव के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करती हुई नजर आ रही हैं 


कहानी – 
इस फिल्म में माधुरी एक जटिल, निडर, खुशमिजाज और परफेक्ट मिडिल क्लास महिला पल्लवी का किरदार निभा रही हैं, जो अपने डांस के लिए काफी फेमस है. पल्लवी (माधुरी ) को सब चाहते हैं. वो इतनी परफेक्ट है कि अपने बेटे तेजस पटेल के लिए वो देवी है. वो मनोहर पटेल के लिए परफेक्ट पत्नी भी हैं. LGBTQ की कमान संभाल रहीं तारा पटेल की सपोर्टिव मदर हैं. उनके परिवार की जिंदगी में उस समय उथल-पुथल मच जाती है, जब एक अमीर एनआरआई लड़की के साथ उनके बेटे तेजस की सगाई के मौके पर पलल्वी को लेकर एक अफवाह उड़ती है, जिससे तेजस की सगाई में रुकवाट आ जाती है फिर क्या पल्लवी अपनी लड़ाई खुद लड़ते दिखाई देती है 

एक्टिंग – 
फिल्म में हर एक किरदार ने अपनी अदाकारी के साथ पूरी ईमानदारी की है , हर एक्टर अपने किरदार में जम रहा है माधुरी दीक्षित ने कई सीन्स में अपने एक्सप्रेशंस से ही सिचुएशन को बांधे रखा तो वहीँ सिमोन सिंह ने अपनी छोटी सी अपीयरेंस में कमाल कर दिखाया है. रजित कपूर और शीबा चड्ढा ने अपने किरदार बढ़िया ढंग से निभाए हैं गजराज ने अपने टेढ़े मेढ़े कैरेक्टर को भी काफी सहजता के साथ दिखाया है. 

रिव्यू -  
फिल्म में लेस्बियन होने के मुद्दे को काफी अच्छे से दिखाया है. लेखक सुमित बटेजा और निर्देशक आनंद तिवारी ने दो समलैंगिक प्रेमियों की कहानी बताने में एक अनूठा तरीका दिया है जो शादी के 30 साल बाद अपने परिवार में वापस आते हैं फिल्म की एक सुंदर सेटिंग है  संगीत बिल्कुल ठीक है फिल्म लगभग पूरी तरह से माधुरी दीक्षित पर केंद्रित है , गजराज राव सहजता से मनोहर की भूमिका निभाते हैं; वह बहुत अच्छे और लोकप्रिय हैं। तेजस के रूप में ऋत्विक भौमिक, और तारा के रूप में सृष्टि श्रीवास्तव अपने पात्रों की भावनात्मक धड़कन को अच्छी तरह से उठाते हैं कुल मिलाकर, ‘माजा मा’ एक अच्छी पारिवारिक घड़ी है जो बहुत ही भरोसेमंद लगती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.