Monday, Nov 29, 2021
-->
-mirzapur-2-is-ready-to-create-panic-in-the-web-world-on-this-dussehra-anjnst

इस दशहरे पर वेब की दुनिया में तहलका मचाने के लिए तैयार है 'मिर्जापुर 2'

  • Updated on 9/28/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।ओटीटी की बढ़ती दुनिया का धन्यवाद, क्योंकि बढ़ती मांग के साथ दर्शकों के लिए अधिक मात्रा में कंटेंट का निर्माण किया जा रहा है और कई विकल्पों के साथ, इतना कंटेंट उपलब्ध होना अपने आप में बेहद संतुष्टि देता है। अमेजन प्राइम वीडियो की विशाल हिट श्रृंखला 'मिर्ज़ापुर'- अपराध की अंधेरी दुनिया, सम्पूर्ण देश में दिल जीत रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Golu issa mood ❤

सित॰ 27, 2020 को 9:34पूर्वाह्न PDT बजे को Mirzapur Amazon (@yehhaimirzapur) द्वारा साझा की गई पोस्ट

फैंस को पसंद आया पहला सीजन
वेब पर सबसे बड़े शो के रूप में प्रसिद्ध, मिर्जापुर का दमदार रहस्यमय प्लॉट आपको अपनी सीट से बांधकर रखता है। इसका सस्पेंस आपको अपडेट के लिए लगातार गूगल करने पर मजबूर कर देगा। शो की व्यापक लोकप्रियता और इसकी विशाल पहुंच को देखते हुए, मिर्जापुर को सही मायने में वेब दुनियां का बाहुबली कहा जा सकता है! सीरीज़ के दूसरे सीजन के रिलीज़ के साथ कोई भी अन्य प्रतिस्पर्धी कंटेंट टकर की योजना नहीं बना रहा है क्योंकि निर्माताओं को पता है कि वे उस दिन दर्शकों का ध्यान आकर्षित करने में सक्षम नहीं होंगे।

दशहरे पर रिलीज हो रहा दूसरा सीजन
शो के क्रेजी मास अपील के कारण, मिर्जापुर का दूसरा सीजन एकमात्र ऐसा शो है, जो इस दशहरे पर रिलीज हो रहा है। इस दिन कोई भी अन्य शो रिलीज़ नहीं हो रहा है और मिर्जापुर को क्लीन रन दे दिया गया है। और इसी के साथ, इंतजार की घड़ी आ गयी है जिसने हमें शो के प्रति अधिक प्रत्याशित कर दिया है।मिर्जापुर में अपराध और राजनीति के जटिल झगड़े दिखाये गए हैं। यह हमें अंतर्राष्ट्रीय स्तरीय क्राइम थ्रिलर प्रदान करता है जिसकी हमें आवश्यकता है। पहले सीजन की शुरुआत के बाद से ही, 'मिर्जापुर' सही कारणों से चर्चा का विषय बना हुआ है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Kya yeh antim kadi thi yaa naye badle ki shuruaat?

सित॰ 25, 2020 को 9:32पूर्वाह्न PDT बजे को Mirzapur Amazon (@yehhaimirzapur) द्वारा साझा की गई पोस्ट

सभी ने किया शानदार प्रदर्शन
एक तेजतर्रार और कलाकारों की टुकड़ी से लेकर तीखे संवादों और दमदार कहानी तक, इस वेब श्रृंखला में दर्शकों की स्वीकृति की मुहर लगी है। दूसरे सीज़न का इंतजार लंबे समय से है लेकिन अब रिलीज़ की घोषणा ने दर्शकों को रोमांचित कर दिया है।पंकज त्रिपाठी से लेकर दिव्येंदु, अली फजल और विक्रांत मैसी तक, मिर्जापुर के कलाकारों के प्रत्येक सदस्य ने शानदार प्रदर्शन किया है और शो के कथानक को आकार देने में बड़ा योगदान दिया है। पंकज त्रिपाठी अपने किरदार में बेस्ट थे, भले ही आपको उनसे डर लग रहा हों, लेकिन आप उन्हें अधिक से अधिक देखना चाहते हैं और उन्होंने अपने वन-लाइनर को बेहद सहजता और सही हावभाव के साथ निभाया है।

ये डायलॉग आज भी करते हैं पसंद
पंकज को निर्दयी लेकिन चतुर डॉन कालीन भइया और दिव्येंदु शर्मा को उनके हिंसक बेटे मुन्ना के किरदार में दिखाया गया था। अली फजल और विक्रांत मैसी को एक ईमानदार वकील पिता पंडित के बेटे के रूप में मासूम लड़को की भूमिका में पेश किया गया था। उनकी ज़िंदगी उस वक़्त उथल पुथल हो जाती है जब पंडित द्वारा मुन्ना के खिलाफ मामला उठाने का फैसला लिया जाता है।कालीन भइया के सबसे यादगार डायलॉग में से एक है "क्यूं मैं देवता हूं?"आज भी लोकप्रिय है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

अ se आप सभी को हिंदी दिवस की शुभकामनाएं 🙏🏻 @primevideoin @excelmovies @pankajtripathi @alifazal9 @divyenndu @vikrantmassey87

सित॰ 14, 2020 को 12:48पूर्वाह्न PDT बजे को Mirzapur Amazon (@yehhaimirzapur) द्वारा साझा की गई पोस्ट

23 अक्टूबर को होगी रिलीज
 करन अंशुमन और पुनीत कृष्ण द्वारा निर्देशित, मिर्जापुर उत्तर प्रदेश के अल्पज्ञात कस्बे मिर्जापुर में स्थापित कलाकारों की शानदार टुकड़ी और कहानी से लैस है। यह गैंगस्टर, बंदूक, खून-खराबे पर बना एक शो है। पहले सीज़न का समापन एक उच्च नोट पर हुआ था, जिसका मतलब है कि दूसरे सीज़न में ड्रामे का भारी डोज़ दर्शकों का इंतजार कर रहा है।'मिर्जापुर 2' अगले महीने 23 अक्टूबर से अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग के लिए तैयार है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.