Thursday, Feb 02, 2023
-->
-rakhi-sawant-shocking-revelation-for-tanushree-dutta

#MeToo: राखी सावंत ने तनुश्री पर लगाया रेप का आरोप, कहा- पिलाती थी नशीली सिगरेट

  • Updated on 10/25/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॅालीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने फिर कुछ ऐसा कर दिया है कि वो सुर्खियों में आ गई हैं। उन्होंने एक्ट्रेस तनुश्री दत्‍ता पर एक बार फिर से गंभीर आरोप लगाए हैं। हाल ही में उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान तनुश्री पर रेप और नशीली सिगरेट पिलाने का आरोप लगाया है।

उन्होंने मीडिया से कहा है कि 'मुझे यह बताते हुए बहुत शर्म आ रही है कि आज से 12 साल पहले मेरे साथ भी रेप हुआ था। ये रेप किसी लड़के ने नहीं बल्कि किसी लड़की ने किया था और वह महिला तनुश्री दत्‍ता है। आप लोग सोच रहे होंगे कि एक लड़की किसी लड़की का रेप कैसे कर सकती है? तो मैं बता दूं तनुश्री का सबसे बड़ा सच ये है कि वो लेस्ब‍ियन है। वो अंदर से एक लड़का है। वो मुझे रेव पार्टी में भी ले जाया करती थी। वहां नशीले पदार्थ लेती थी और मुझे भी जबर्दस्ती देती थीं।'

महज 5 द‍िन में 'बधाई हो' ने व‍िदेश में बनाया ये शानदार रिकॅार्ड

खैर ये तो सबको पता है कि #MeToo के जरिए तनुश्री ने नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था जिसके बाद अब तक कई बड़े लोगों के नाम इस कैंपेन के जरिए सामने आ चुके हैं। आपको बता दें, तनुश्री की वजह से नाना पाटेकर को कई तरह की मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है तो वहीं तनुश्री ने राखी सावंत पर भी मानहानी का केस कर दिया है।

 #MeToo: इस मशहूर एक्ट्रेस ने साजिद के साथ अनुराग कश्यप पर भी लगाए आरोप

फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के दौरान तनुश्री के साथ नाना पाटेकर ने दुर्व्यवहार किया था। जिसकी वजह से तनुश्री ने नाना पाटेकर, गणेश आचार्य के साथ कुछ और लोगें पर इल्जाम लगाए थे। इस बीच राखी सावंत ने मीडिया के सामने तनुश्री को ड्रग एडिक्ट कहा था, इतना ही नहीं राखी ने उनके बारे में कई बातें कही थीं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुआ था। हाल ही में तनुश्री ने राखी पर मानहानि का केस दर्ज कराया है और इसके साथ ही उन्होंने राखी से पूरे दस करोड़ रुपए की मांग की है। बता दें कि राखी ने कहा था कि तनुश्री ड्रग्स लेकर अपनी वैन में पड़ी थीं तब गणेश आचार्य के कहने पर वह गाना उन्होंने पूरा किया था। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.