Wednesday, Oct 23, 2019
11-july-daily-bollywood-bulletin

एक क्लिक में पढ़ें, Bollywood से जुड़ी Top खबरें

  • Updated on 7/11/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फिल्मी दुनिया में क्या हलचल है और कौन किससे पीछे या किसकी हुई किससे लड़ाई एक क्लिक में पढ़ें अभी तक की ये Top खबरें।

NavodayatimesExclusive: रितिक और मृणाल ने 'सुपर 30' के इंटरव्यू में शेयर की कई मजेदार बातें

बिहार (Bihar) के जाने-माने गणितज्ञ (Mathematician) आनंद कुमार (Anand Kumar) की जिंदगी पर आधारित ये फिल्म दर्शकों को एक नई उम्मीद और प्रेरणा देती है। आनंद कुमार ने अपना खुशहाल करियर छोड़कर, अपने प्यार को कुर्बान कर के 30 ऐसे बच्चों को आईआईटी (IIT) के लिए पढ़ाया जो बिल्कुल ही साधन विहीन थे।

Navodayatimesकंगना ने मीडिया पर उठाए सवाल, कहा दोगले और बिकाऊ हैं सब, देखें वीडियो

कंगना रनौत (Kangana ranaut) अपने विवादित बयानों के चलते एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। इस बार उन्होंने अपने आपत्तिजनक शब्दों से मीडिया की जमकर आलोचना कर डाली हैं और उनके इस बयान का उनके फैंस पूरा सपोर्ट कर रहे हैं।  

Navodayatimes15 अगस्त पर टकराएंगी ये तीन बड़ी फिल्में, अक्षय, जॉन और प्रभास में होगा मुकाबला

बॉलीवुड स्‍टार अक्षय कुमार (Akshay kumar) की फ‍िल्‍म 'मिशन मंगल' (Mission mangal) और जॉन अब्राहम (John abrahim) की फ‍िल्‍म 'बाटला हाउस' (Batla house) 15 अगस्‍त को स‍िनेमाघरों में एक साथ आने वाली हैं। इतना ही नहीं बाहुबली स्‍टार प्रभास (Prabhas) की 'साहो' (Saho) भी इसी दिन रिलीज होगी।

NavodayatimesSuper 30 Review: रितिक की दमदार अदाकारी में दिखा आनंद कुमार का संघर्ष

अगर इरादे मजबूत हैं तो हर ख्वाब मुमकिन है। इसी वाकये को सही साबित करने की सच्ची कहानी है 'सुपर 30' (Super 30)। बिहार (Bihar) के जाने-माने गणितज्ञ (Mathematician) आनंद कुमार (Anand Kumar) की जिंदगी पर आधारित ये फिल्म दर्शकों को एक नई उम्मीद और प्रेरणा भी देती है।

Navodayatimesशबाना के ट्रोलर्स को जावेद का करारा जवाब, कहा- गद्दारों की औलाद तेरी क्या औकात

6 जुलाई को इंदौर (Indore) में एक कार्यक्रम में बोलते हुए शबाना आजमी ने कहा था कि अगर कोई सरकार की आलोचना करता है तो उसे एंटी नेशनल साबित कर दिया जाता है। जिसके बाद ट्रोलर्स ने शबाना आजमी को खूब बुरा भला सुनाया है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.