Tuesday, Jan 31, 2023
-->
18 year fan give marriage proposal to r madhwan

18 साल की फैन करना चाहती हैं आर माधवन से शादी, एक्टर ने इस अंदाज में फैन को किया रिप्लाई

  • Updated on 7/24/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर आर माधवन (R madhvan) सिर्फ हिंदी सिनेमा ही नहीं बल्कि साउथ फिल्मों में भी अपनी एक पहचान बना चुके हैं। आर माधवन फिल्म 'रहना है तेरे दिल में' (Rehna hai tere dil mein) के अपने किरदार मैडी (Maddy) से फेमस हैं। ये कहना गलत नहीं होगा की उनकी फैनफॉलोइंग में लड़कियां ज्यादा है। अपनी एक्टिंग और लुक्स को लेकर उन्हें काफी पसंद किया जाता है।

'जजमेंटल है क्या' की स्पेशल स्क्रीनिंग पर दिखे बॉलीवुड के ये दिगग्ज सितारे

18 साल की फैन करना चाहती है माधवन से शादी 
हाल ही में माधवन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें उन्होंने एक कैप्शन भी दिया है। वहीं इस फोटो पर उनकी एक 18 साल की फीमेल फैन ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज कर दिया।

दरअसल, अपने पोस्ट में माधवन ने अपने बूढ़े होने का जिक्र किया है जिसपर उनकी 18 साल की फैन ने रिप्याई किया, "क्या ये गलत है कि मैं 18 साल की हूं और आपसे शादी करना चाहती हूं"। वहीं अपनी फैन के इस क्यूट से सवाल पर माधवन ने उनको दिलचस्प जवाब दिया।

बॉलीवुड की इन हस्तियों ने मॉब लिंचिंग के खिलाफ उठाई आवाज, पीएम मोदी से मांग रहे जवाब

क्यूट अंदाज में माधवन ने फैन को किया रिप्लाई 
माधवन ने फैन को रिप्लाई करते हुए लिखा, "हाहाहा तुम मुझसे ज्यादा बेहतर कोई इंसान ढूंड लोगी, भगवान तुम्हारा भला करे"। माधवन के इस जवाब के बाद लगता हैं कि माधवन अपनी इस 18 साल की फैन को अच्छे से उनके सवाल का महत्व बता पाएं।

बॉलीवुड सेलेब्स भी कर रहे हैं तारीफ 
आपको बता दें कि जो तस्वीर माधवन ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है उसकी तारीफ सिर्फ उनके फैन ही नहीं बल्कि बॉलीवुड सेलेब्स भी कर रहे हैं। इस तस्वीर में माधवन सॉल्ड एंड पेपर लुक में नजर आ रहे हैं। वहीं उकी ये तस्वीर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रही है। 

मुंबई छोड़ दिल्ली में शिफ्ट हुईं आमिर की ये हिरोइन, शादी के बाद बॉलीवुड से लिया सन्यास

अगर बात करे उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट की तो वो साइंटिस्ट नंबी नारायण की बायोपिक में जल्द ही नजर आने वाले हैं। उन्होंने इस फिल्म पर काम करना भी शुरू कर दिया है। फिल्म का टाइटल रॉकेट्री द नंबी इफेक्ट है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.