Saturday, Dec 03, 2022
-->
2-years-of-malang-sosnnt

Malang clocks 2 years: दिशा पटानी ने फिल्म से जुड़ी यादें की साझा

  • Updated on 2/8/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। मोहित सूरी की 'मलंग' आज के दिन 2020 में रिलीज़ हुई थी, जिसके जरिये दर्शकों को रहस्य, एक्शन, उत्साह और ढेर सारे ड्रामे से भरपूर एक जंगली सवारी पर ले जाया गया था। और अभिनेत्री दिशा पटानी, जिन्होंने एक्शन-थ्रिलर में अपनी शानदार स्क्रीन प्रेजेंस और शानदार परफॉर्मेंस से सभी स्तब्ध कर दिया, उन्होंने फ़िल्म से जुड़ी अपनी यादें साझा की हैं।  

मलंग' के दिनों को याद करते हुए, दिशा ने साझा किया,"'मलंग' की शूटिंग हमेशा मेरे जीवन के सबसे खास और अविस्मरणीय अनुभवों में से एक रहेगी। एक्शन से लेकर ड्रामा, रोमांस और थ्रिल तक, फिल्म में सब कुछ था, जिसने मुझे अपने भीतर बहुत सारे बदलाव तलाशने और उसे पर्दे पर चित्रित करने में मदद की थी।" 

वह आगे कहती हैं,"यह एक बहुत ही रोमांचक भूमिका थी और नरेशन के पांच मिनट के भीतर ही मैंने इसके लिए हां कह दिया था। क्योंकि, बहुत कम आपको ग्रे करैक्टर निभाने का मौका मिलता है और जब मुझे मिला, तो मैंने इसे जाने नहीं दिया। मुझे विलेन्स पसंद हैं। मुझे पर्दे पर खलनायक की भूमिका निभा कर मज़ा आया। साथ ही, एक वाटर बेबी होने के नाते, मुझे फिल्म की शूटिंग के दौरान वाटर स्पोर्ट्स करने में बहुत मज़ा आया। मैंने अनिल सर, मोहित सर, आदित्य और कुणाल जैसी बेहतरीन प्रतिभाओं के साथ काम करते हुए अच्छा वक्त बिताया है।" अब, सुपरहॉट अभिनेत्री सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ 'एक विलेन 2' और करण जौहर की एक्शन ड्रामा 'योद्धा' जैसी इस साल की अपनी बहुप्रतीक्षित बिग टिकट रिलीज का इंतजार कर रही हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.