नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अभिनेता और उद्यमी कैटरीना कैफ को गूगल द्वारा 2022 में दुनिया भर में सर्वाधिक खोजे जाने वाले एशियाई के रूप में नामित किया गया है। कैफ सूची में चौथे स्थान पर हैं; और इस साल सूची में जगह बनाने वाले भारतीय कलाकारों में शीर्ष पर होने का गौरव हासिल किया है।
बॉलीवुड की नंबर एक अभिनेत्री के रूप में जानी जाने वाली, कैफ ने अपने व्यक्तिगत ब्रांड का एक महत्वपूर्ण विस्तार किया, अपने गिल्ट फ्री (हर उत्पाद में त्वचा की देखभाल करने वाले प्राकृतिक तत्वों से युक्त) मेकअप रेंज और भारत का पहला सेलिब्रिटी ब्यूटी ब्रांड, के ब्यूटी लॉन्च किया। के ब्यूटी के साथ उनका प्रयास स्किन टोन, स्किन टाइप, जेंडर, उम्र और सेक्सुअल ओरिएंटेशन में समावेशिता सुनिश्चित करना था। समावेशिता सभी उत्पाद विकास के लिए एक प्रमुख स्तंभ है, क्योंकि ब्रांड 1600 से अधिक शहरों में वितरित करता है। भारत में जागरूक मेकअप स्पेस में अग्रणी काम के लिए वोग इंडिया द्वारा उन्हें 'एंटरप्रेन्योर ऑफ द ईयर' के रूप में नवाजा गया है।
कैटरीना कैफ की आगामी फिल्में जी ले जारा और मेरी क्रिसमस हैं।
Electoral Bonds के खिलाफ याचिकाओं को बृहद पीठ को सौंपने पर विचार...
बेमौसम बारिश से गेहूं की खड़ी फसल को नहीं पहुंचा ज्यादा नुकसान : कृषि...
अडानी मामले की JPC की मांग पर अडिग विपक्षी दलों ने संसद में किया...
केजरीवाल बोले- पीएम मोदी अगर दिल्ली जीतना चाहते हैं, तो उन्हें पहले...
पंजाब में शांति भंग कर रहे तत्वों के खिलाफ कार्रवाई की : भगवंत मान
अधीर का PM मोदी से आग्रह: Aadhaar और PAN को लिंक करने की समय सीमा...
होंडा की 2028 तक हर साल एक नया उत्पाद पेश करने की योजना
पांच प्रतिशत तक महंगे होंगे टाटा मोटर्स के वाणिज्यिक वाहन
दिल्ली, उत्तर भारत के कुछ हिस्सों में भूकंप के तेज झटके
राहुल गांधी का ओम बिरला से आग्रह: मंत्रियों के बेबुनियाद आरोपों का...