Tuesday, Dec 07, 2021
-->
3 big fashion designers of bollywood including manish malhotra case of illegal transactions

मनीष मल्होत्रा सहित देश के तीन बड़े फैशन डिजाइनर्स को ED ने पूछताछ के लिए भेजा नोटिस

  • Updated on 6/23/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले देश के सबसे मशहूर और मंहगे फैशन डिजाइनर्स मनीष मल्होत्रा(Manish Malhotra), सब्यसाची (Sabyasachi) और रितुकुमार (Ritukumar) की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) ने तीनों को पूछताछ के लिए नोटिस भेजा है।

दरअसल, पंजाब के एक नेता के साथ लाखों रुपए के अवैध तौर पर लेनदेन के मामले में इन्हें नोटिस भेजा गया है। दिल्ली स्थित ईडी मुख्यालय में तीनों फैशन डिजाइनर को अलग-अलग समय पर पूछताछ के लिए बुलाया गया है। खबरों के अनुसार यदि लेनदेन की जांच में आयकर को ऐसे लेनदेन की जानकारी नहीं दी गई होगी तो हो सकता हा कि इनकम टैक्स विभाग भी इस जांच में शामिल हो।

राखी सावंत ने बीच सड़क पर बच्चों संग लगाए धमाकेदार ठुमके

इस अवैध लेनदेन में पंजाब के जिस विधायक (Punjab MLA) का नाम लिया जा रहा है, वो ईडी की जांच का सामना कर रहा है। उसके बैंक खातों की जांच के दौरान ऐसे कुछ लेनदेन का खुलासा हुआ। जिसके बाद ईडी ने इन तीनों को पूछताछ के लिए बुलाया है। 

मजेदार हैं इन फिल्मी सितारों के Nick Names, सबसे फनी है आलिया भट्ट का नाम

बता दें कि मनीष मल्होत्रा , सब्यसाची और रितु कुमार बॉलीवुड एक्टर्स (Bollywood Actors), नामचीन नेताओं के कपड़े सहित बड़ी हस्तियों के कपड़े डिजाइन करते हैं। इन डिजाइनर्स के कपड़ों की कीमत लाखों करोड़ों में होती है।  

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.