Tuesday, Dec 07, 2021
-->
30 years ago jackie shroff slapped anil kapoor 17 times

इस वजह से 30 साल पहले जैकी श्रॉफ ने अनिल कपूर को असलियत में मारे थे 17 थप्पड़

  • Updated on 11/1/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड की बात की जाए तो इंडस्ट्री में कई ऐसे स्टार्स हैं जिनकी दोस्ती के किस्से आज भी सब की जुबां पर रहते हैं। वहीं हाल ही में फिल्म निर्माता विधु विनोद चोपड़ा (vidhu vinod chopra) ने अनिल कपूर (Anil kapoor) और जैकी श्रॉफ (jackie shroff) से जुड़ा एक 30 साल पुराना किस्सा बताया है। 

विधु ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करके इस बात की जानकारी दी है। इस वीडियो में 'परिंदा' फिल्म का एक सीन दिखाया गया है। वहीं सीन में अनिल कपूर और जैकी के बीच बहस हो रही होती है। उसी समय जैकी अनिल को थप्पड़ मार देते हैं।

 

अनिल कपूर की दिवाली पार्टी में पहुंची बॉलीवुड की ये दिग्गज हस्तियां, देखें Video

वीडियो में जैकी कहते हैं-'अनिल उस दर्द को सीन में दिखाना चाहता था कि उसके बड़े भाई ने उसे थप्पड़ मार दिया।' जैकी आगे कहते हैं कि 'पहला शॉट ही ठीक हो गया था और चेहरे के भाव भी एकदम ठीक मिल गए थे।

ये हैं अनिल कपूर के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
वहीं अनिल कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वज जल्द ही फिल्म पागलपंती में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ इलियाना डी क्रूज (ileana d'cruz), अरशद वारसी (arshad warsi), पुलकित सम्राट (pulkit samrat), कृति खरबंदा (kriti kharbanda), उर्वशी रौतेला (urvashi rautela) और सौरभ शुक्ला (saurabh shukla) जैसे सितारे भी नजर आ रहे हैं।

महाराष्ट्र में सियासी घमासान के बीच CM पद के लिए अनिल कपूर हुए वायरल

फिल्म पागलपंती की रिलीज डेट में हुए थे बदलाव
कुछ समय पहले फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई थी। फिल्म की रिलीज डेट को एक बार फिर बदला गया था। खबरों के अनुसार फिल्म पहले 6 दिसंबर को रिलीज होनी थी पर इसके बाद फिर इसकी रिलीज डेट को बदल कर 22 नवंबर कर दिया गया। फिल्म लंदन में शूट की गई है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.