Monday, Oct 25, 2021
-->
4 bollywood actresses listed as national crush sosnnt

इन 4 अभिनेत्रियों को नेशनल क्रश के रूप में जाना जाता है, देखें लिस्ट

  • Updated on 10/14/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बी-टाउन ग्लैमर की दुनिया है और बॉलीवुड को सपनों की जगह बनाने का श्रेय हमारी लीडिंग लेडीज को ही दिया जाना चाहिए। वे समान अनुपात में प्रतिभाशाली और खूबसूरत हैं। फिल्मों को आधार देने से लेकर दर्शकों का दिल जीतने और उन्हें अपने आकर्षण से पूरी तरह से चकित करने तक, हमारी अभिनेत्रियां अपने हर काम में उत्कृष्टता प्राप्त करती हैं। लेकिन, कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी हैं, जिन्होंने पुरुषों को अपना दीवाना बना दिया और नेशनल क्रश का खिताब अपने नाम कर लिया।आइए एक नजर डालते हैं ऐसी ही 4 अभिनेत्रियों पर जिनके दिलकश अदाओं ने दर्शकों पर जादू कर दिया है।

1.कियारा आडवाणी: कियारा ने 2014 की कॉमेडी-ड्रामा-थ्रिलर फुगली के साथ बॉलीवुड में प्रवेश किया और एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी, कबीर सिंह, गुड न्यूज और हाल ही में शेरशाह जैसी कुछ सबसे बड़ी सफल हिट फिल्में दीं है। उनके शानदार लुक के साथ उनके प्रदर्शन ने उनके प्रशंसकों को हर तरफ से आकर्षित किया है। 

2.निधि अग्रवाल: निधि ने मुन्ना माइकल के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की, जहां उन्हें टाइगर श्रॉफ और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते देखा गया। वह फिल्म के साथ अपने परफॉर्मन्स के लिए प्रशंसा अर्जित करने के साथ एक ब्रेकआउट स्टार बन गईं। निधि में प्रतिभा और अच्छे लुक्स का एक बेमिसाल मिश्रण है जो उन्हें एक अभिनेत्री के रूप में इतना वांछनीय बनाता है। कोई आश्चर्य नहीं है कि अभिनेत्री को अक्सर नेशनल क्रश माना जाता है। 

3.रश्मिका मंदाना: सूची में अगला नाम रश्मिका मंदाना है, जो दक्षिण में एक बड़ा नाम है और जल्द ही सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ मिशन मजनू के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करेगी। अभिनेत्री ने डियर कॉमरेड और गीता गोविंदम जैसी फिल्मों में अपने काम से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया, जहां उनके अभिनय की खूब प्रशंसा की गई। 

4.दिशा पटानी:  दिशा पटानी जिनकी चकाचौंध करने वाली सुंदरता है, जो नियमित रूप से अपने फैशन और इंस्टाग्राम पोस्ट के साथ सोशल मीडिया और फैन्स के दिलों में आग लगाती है। दिलचस्प बात यह है कि दिशा ने एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी में कियारा के साथ अपनी शुरुआत की और आज अपने लिए एक खास जगह बना ली है।

comments

.
.
.
.
.