Wednesday, Sep 18, 2019
5-bollywood-imotional-and-romantic-proposal-scenes

इन 5 सीन्स को देखकर आप भी सीख सकते हैं प्रपोज करने का तरीका

  • Updated on 2/13/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड से रोमांस का नाता शुरु से रहा है। फरवरी का महीना प्यार का प्रतीक होता है इसलिए हम आज प्यार और रोमांस की बात कर रहे हैं। वैलेंटाइन डे आ गया चुका है इस दिन के लिए सब पहले से प्लानिंग करते हैं। आइए आज हम आपको बताते हैं कुछ ऐसी बॉलीवुड फिल्मों के बारे में जिनमें बेहद इमोशन और रोमांटिक तरह के प्रपोज सीन हैं। बॉलीवुड के ऐसे पांच प्रपोजल सीन जो हमेशा सबके दिलों में रहेंगे।

फिल्म 'रंग दे बसंती' 26 जनवरी 2006 को फिल्म रिलीज हुई थी। इस फिल्म के निर्देशक राकेश ओमप्रकाश मेहरा है। इसमें आमिर खान, सिद्धार्थ नारायण, सोहा अली खान, कुणाल कपूर, माधवन, शरमन जोशी, अतुल कुलकर्णी और ब्रिटिश अभिनेत्री एलिस पैटन जैसे कलाकार थे। पच्चीस करोड़ की लागत से बनी इस फिल्म में भी एक रोमांटिक गाना है जिसमें अभिनेत्री सोहा अली खान अपने दिल की सारी बात कह देती है। यह बहुत ही प्यारा गाना है। 

'ये जवानी है दीवानी' के निर्माता करण जौहर हैं और यह अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित है। इस फिल्म में रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण, आदित्य रॉय कपूर और कल्की हैं। इसमें रणबीर और दीपिका का एक सीन है, जो आपको बेहद पसंद आएगा।

'जन्नत' फिल्म 2008 में आई और लोगों ने खूब पसंद किया। फिल्म में इमरान हाशमी और सोनल चौहान मुख्य भूमिका में नजर आए थे। फिल्म में दोनों की एक्टिंग को काफी सराहा गया था, वहीं फिल्म के गानों ने भी लोगों की प्लेलिस्ट में खूब धमाल मचाया था। इसमें इमरान के प्यार को इजहार करने का तरीका काफी अलग था।

फिल्म 'विकी डोनर' को शुजित सरकार ने निर्देशित किया था और अभिनेता जॉन अब्राहम इसके निर्माता थे। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना, यामी गौतम और अन्नू कपूर नजर आए थे। यह फिल्म पूरे भारत में 750 सिनेमाघरों में 20 अप्रेल 2012 को रिलीज हुई थी। फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी। यह फिल्म कनेडियन- फ़्रेच फिल्म स्टारबक पर आधारित थी। इस फिल्म में बहुत आयुष्मान और यामि गौतम का प्यार का इजहार करते हुए एक बहुत अच्छा सीन है।

सुपरहिट फिल्म 'जिस देश में गंगा बहती है ' राधू कर्माकर और निर्माता राज कपूर द्वारा निर्देशित थी। यह 1960 में रिलीज हुई थी। इसे फिल्मफेयर पुरस्कारों में सर्वश्रेष्ठ फिल्म के अलावा तीन अन्य श्रेणियों में पुरस्कार मिले थे। वैसे इसमें राज कपूर ने जिस तरह अपने प्यार का इजहार किया है वो बहुत ही फनी है और बहुत मजेदार भी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.