Tuesday, Jun 22, 2021
-->
5 Patriotic Web Series Independence Day 2020 ANJSNT

इस स्वतंत्रता दिवस देखिये देशभक्ति के जज्बे से भरी हैं ये 5 Patriotic Web Series

  • Updated on 8/14/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कोरोना काल में ओटीटी ने सिनेमाघर की जगह लेनी शुरु कर रही है। दर्शक भी फिल्मों से ज्यादा वेबसीरीज देखना पसंद कर रहे हैं। ऐसे में आज हम आपको 74वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर ऐसी 5 सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें देखकर आपके अंदर सेना को लेकर जोश और सम्मान बढ़ जाएगा।

फॉरगॉटन आर्मी
इस साल की शुरूआत में अमेजन प्राइम पर सच्ची घटनाओं पर आधारित एक वेबसीरीज  आई जिसने आदाजी के उन दोनों को दिखाया जिसे आज की पीढ़ी  ने नहीं देखा था। कबीर ख़ान की वेब सीरीज का नाम 'फॉरगॉटन आर्मी- आजादी के लिए' है।

द टेस्ट केस
आर्मी में महिलाओं की भूमिका को दिखाते हुए  ऑल्ट बालाजी ने ये वेबसीरीज  दे टेस्ट केस  रिलीज की। इस सीरीज को दर्शकों से काफी अच्छी प्रतिकायाएं मिली है।  जिसके बाद अब इसका दूसरा सीजन भी आने वाला है। इस बार  इस सीजन में जूही चावला और अक्षय ओबरॉय नजर आने वाले हैं।

73 साल में पहली बार स्वतंत्रता दिवस समारोह होगा कुछ अलग, इन मुद्दों पर PM MODI कर सकते हैं बड़े ऐलान

स्पेशल ऑप्स
आपके खून में जोश भरने के लिए इस सीरीज ने कोई कमी नहीं छोड़ी गई। हॉटस्टार की इस वेबसीरीज एक रॉ एजेंट की कहानी है जिसने अपने एसिड के दम पर देश को दुश्मनों से बचाया है। दर्शकों की तरफ से इस सीरीज के लिए भी दूसरे सीजन की मांग हो रही है।

कोड M
इस साल ही 15 जनवरी को रिलीज हुई कोड M भी आर्मी पर आधारित एक फिल्म है। जिसमें कोर्ट मार्शल को लेकर एक कहानी दिखाई गई है। इस सीरीज में एक केस को डील करने के लिए बाहर से एक महिला ऑफिसर  को बुलाया जाता है और वो महिला ऑफिसर इस केस की तामाम चुनौतियों को पार करते हुए पूरे केस को हल करती है।

अवरोध
हाल ही में सोनी लिव पर रिलीज हुई अवरोध को दर्शकों ने काफी प्यार दिया है। इस सीरीज में पाकिस्तान में हुई सर्जिकल स्ट्राइक की कहानी दिखाई गई है कि किस तरह से भारतीय सेना ने पाकिस्तानियों को उनके घर में घुसरकर मुहतोड़ जवाब दिया।
.

 

comments

.
.
.
.
.