Monday, Jan 30, 2023
-->
5 reasons to watch the Amazon Original Breathe: Into the Shadows Season 2

अमेज़न ओरिजिनल 'ब्रीद: इनटू द शैडोज़ सीज़न 2' को प्राइम वीडियो पर देखने के जाने 5 कारण

  • Updated on 11/14/2022
  • Author : Diksha Raghuwanshi

नई दिल्ली,टीम डिजिटल। लंबे इंतजार के बाद, ब्रीद: इन टू द शैडोज़ के प्रशंसकों को आखिरकार सीज़न 2 के साथ सस्पेंस और रहस्यों की दुनिया में गोता लगाने का मौका मिला गया, जो 9 नवंबर को प्राइम वीडियो पर जारी किया गया। इसमें अभिषेक बच्चन, अमित साध, नित्या मेनन , सैयामी खेर, नवीन कस्तूरिया और इवाना कौर ने श्रृंखला में जान फूंकने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास किया है। यहां 5 कारण बताए गए हैं कि ब्रीद: इनटू द शैडोज़ सीज़न 2 इस सप्ताह आपकी वॉच लिस्ट में क्यों होना चाहिए।

● एक रोमांचक पीछा

सीज़न 1 के बाद, कई लोगों ने सोचा कि बुराई का अंत हो गया है। लेकिन किसे पता था कि जे दोगुनी शक्ति और प्रतिशोध के साथ वापस आएगा। जे की अप्रत्याशित वापसी के साथ, इंस्पेक्टर कबीर ने उसे पकड़ने के लिए कमर कस ली, और उसे शहर में तबाही फैलाने से रोक दिया। इस बार J के निशाने पर 6 लोग हैं। लेकिन कबीर, अथक पुलिस वाला, जे की योजनाओं को विफल करने के लिए बाहर जाता है, जिससे दर्शकों को एड्रेनालाईन की भीड़ मिलती है। पूरे 8 एपिसोड्स में जे और कबीर के बीच हिट और मिसेस रोमांच और सस्पेंस को बढ़ाते हैं।

● रहस्यों का अनावरण

C-16 के पीछे के रहस्य से लेकर जे  के मिशन से लेकर रावण के कनेक्शन तक, सीज़न 1 ने दर्शकों को एक क्लिफहैंगर पर छोड़ दिया। लेकिन, सीज़न 2 में प्रत्येक एपिसोड के साथ अंत में रहस्य खुलते हैं। दर्शकों को न केवल जे के 6 लक्ष्यों के बारे में पता चलेगा, बल्कि उनके व्यक्तित्व को और गहराई से समझेंगे।

विक्टर अराजकता में जोड़ता है

मूल श्रृंखला के दूसरे सीज़न में, नवीन कस्तूरिया द्वारा निभाए गए विक्टर का एक दिलचस्प चरित्र है। विक्टर, एक तेज दिमाग वाला टेक्नोफाइल और  जे का सबसे अच्छा सहयोगी है। वह न केवल जे की उसकी बुराइयों में मदद करता है, बल्कि कबीर और अन्य लोगों को कठिन समय देते हुए दिमागी खेल को भी बढ़ाता है। मजाकिया, तकनीकी जानकार और परेशानी पैदा करने वाला, विक्टर इस सीज़न में केवल परेशानी को दोगुना करता है, दर्शकों को अपनी सीट से बांधे रखता है।

आभा और शर्ली बेनकाब हो जाओ

जबकि आभा अविनाश से अनिश्चित काल तक प्यार करती है, शर्ली जे के साथ एक करीबी रिश्ता साझा करती है, और वे अपने आस-पास के सभी लोगों को सुरक्षित रखने के लिए कुछ भी कर सकते हैं। पहले सीज़न में उनके किरदार लपेटे में थे, दर्शकों को सीज़न 2 में उनका पहले कभी नहीं देखा गया पक्ष देखने को मिलेगा। हालांकि, दर्शकों को इस रोमांचक सीजन में आभा और शर्ली से मिलने और करीब से जानने का मौका मिलेगा।

आकर्षक दिशा

दर्शक किसी कंटेंट को देखते समय अभिनेता और उनके अभिनय को नोटिस करते हैं, थ्रिलर के संदर्भ में, यह वह दिशा है जो उन्हें कहानी से जोड़े रखती है। ऐस निर्देशक मयंक शर्मा ने एक बार फिर नए सीज़न में एक सहज और रोमांचकारी यात्रा की पेशकश की है। प्रत्येक शॉट एक कहानी कहता है और यह दर्शकों को अंधेरे छाया में गहराई से गोता लगाने के लिए कहानी को आगे बढ़ाता है।

अबुदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, आठ-एपिसोड की मूल श्रृंखला मयंक शर्मा द्वारा निर्देशित है, जिन्होंने अरशद सैयद, विक्रम तुली, प्रिया सग्गी और अभिजीत देशपांडे के साथ सीज़न 2 का सह-लेखन भी किया है। बहुप्रतीक्षित अमेज़ॅन ओरिजिनल विशेष रूप से 9 नवंबर को भारत और दुनिया भर के 240 देशों में प्राइम वीडियो पर जारी किया गया।

 

comments

.
.
.
.
.