Tuesday, Jan 31, 2023
-->
6 big films to re-release in theatres sosnnt

थिएटर्स खुलते ही दोबार रिलीज होगी सुशांत की यह फिल्म, यहां देखें पूरी लिस्ट

  • Updated on 10/14/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। साल 2020 लोगों के लिए इतना खतरनाक साबित होगा इस बात का अंदाजा किसी ने नहीं लगाया था। महामारी कोरोना वायरस (coronavirus) ने पूरे देश की अर्थव्यवस्था को तहस-नहस कर दिया है। वहीं हिंदी सिनेमा (hindi cinema) को भी इसका तगड़ा झटका लगा है। लंबे समय तक सिनेमाघरों में भी ताला बंद रहा। वहीं अब मूवी लवर्स को ज्यादा लंबे समय तक इंतजार करने की जरूरत नहीं है क्योंकि अब बहुत जल्द फिर से सिनेमाहॉल (cinema hall) गुलजार होने वाला है। 

कब और कैसे खुलेंगे आपके नजदीकी सिनेमाघर, जानिए यहां!

थिएटर्स खुलते ही री-रीलीज होगी सुशांत की यह फिल्म
15 अक्टूबर को सभी थिएटर्स खुलने वाले हैं जिसे लेकर दर्शक बेहद एक्साइटेड हैं। वहीं खास बात बता दें कि थिएटर्स खुलते ही 6 फिल्मों को फिर से रिलीज किया जा रहा है। बता दें कि इस बात की जानकारी तरण आदर्श ने अपने ट्विटर हैंडल के दरिए दी है। इसकी घोषण करते हुए उन्होंने बताया कि इस हफ्ते थिएटर्स में 'तानाजी', 'वॉर', 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान', 'मलंग', 'थप्पड़' और सुशां की 'केदारनाथ' रिलीज होने वाली हैं। 

वहीं इस लिस्ट में सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) की फिल्म 'केदारनाथ' (kedarnath) भी शामिल है। ऐसे में सुशांत की फिल्म को फिर से बड़े पर्द् पर देखना उनके फैंस के लिए यह किसी ट्रीट से कम नहीं होगा।

comments

.
.
.
.
.