Sunday, Mar 07, 2021
-->
8 bollywood celebrities get notice in sushant singh rajput case latest updates aljwnt

सुशांत केस में सलमान खान और करण जौहर समेत 8 हस्तियों को मिला नोटिस, कोर्ट में पेश होने का आदेश

  • Updated on 9/19/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में देश की तीन बड़ी जांच एजेंसियां ईडी, सीबीआई और एनसीबी जांच में जुटी हुई हैं। जहां एक तरफ इस केस में हर दिन बड़े खुलासे हो रहे हैं, वहीं एनसीबी रिया चक्रवर्ती समेत कई गिरफ्तारियां कर चुकी है। इसके साथ ही अब एम्स की डॉक्टर्स की फाइनल रिपोर्ट भी जल्द आने वाली है जिससे इस बात का पता लगाया जा सकेगा कि सुशांत ने आत्महत्या की या फिर उनका मर्डर किया गया।

इसी बीच मुजफ्फरपुर जिला न्यायालय ने बॉलीवुड के 8 सेलिब्रिटीज को कोर्ट में पेश होने का आदेश दिया है। इन 8 सेलिब्रिटीज में जो दो नाम सामने आए हैं वो है सलमान खान (Salman Khan) और करण जौहर (Karan Johar)। इसके साथ जिन 6 और सेलिब्रिटीज को कोर्ट में पेश होने का आदेश दिया गया है उनमें आदित्य चोपड़ा, संजय लीला भंसाली, एकता कपूर, साजिद नाडियावाला, भूषण कुमार और दिनेश विजयन का नाम शामिल है।

जया बच्चन के 'थाली' वाले बयान पर भड़के मुकेश खन्ना, कहा- इंडस्ट्री किसी के बाप की नहीं है!

Notice in Sushant Case

7 अक्टूबर को होना होगा पेश
इन 8 बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को 7 अक्टूबर को कोर्ट में पेश होना होगा। ये सभी सेलिब्रिटीज खुद या फिर अपने वकील के जरिए कोर्ट में अपनी पेशी सुनिश्चित कर सकते हैं। इस संबंध में सभी सेलिब्रिटीज को डिस्ट्रिक्ट कोर्ट से नोटिस भेजा जा चुका है।

जया बच्चन के थाली वाले बयान पर भड़कीं जया प्रदा, कहा- जब अमर सिंह जिंदगी की जंग लड़ रहे थे तब...

इसलिए होगी पेशी
सुशांत की मौत के बाद 17 जून को वकील सुधीर ओझा ने मुजफ्फरपुर सीजेएम कोर्ट में परिवाद दाखिल किया था जिसमें उन्होंने सुशांत की मौत के लिए इन सभी को जिम्मेदार ठहराया था। सुधीर ओझा ने आईपीसी की धारा 306, 504 और 506 के तहत इन सभी सेलिब्रिटीज के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.