Friday, Jul 30, 2021
-->
a man asked iphone for his girlfriend from sonu sood

एक शख्स ने मांगा सोनू सूद से गर्लफ्रेंड के लिए IPHONE, एक्टर ने दिया ऐसा जवाब

  • Updated on 6/23/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कोरोना काल में सोनू सूद (Sonu Sood) लोगों के लिए मसीहा के रूप में सामने आए हैं। इस महामारी के दौरान सोनू सूद ने आम आदमी से लेकर सेलिब्रिटीज तक, हर किसी की मदद करने की हर मुमकिन कोशिश की है और लगातार कर रहे हैं। इसी बीच सोनू से एक शख्स ने ऐसी मदद मांगी जिसे सुनकर आपको हंसी आ जाएगी।

दरअसल, 'इंजीनियरिंग लड़का' के नाम से बने ट्विटर प्रोफाइल ने सोनू सूद और उनके फाउंडेशन को टैग करते हुए लिखा, 'भाई मेरी गर्लफ्रेंड iPhone मांग रही है, उसका कुछ हो सकता है??' इसके जवाब में सोनू सूद ने लिखा, 'उसका तो पता नहीं, अगर iPhone दिया तो तेरा कुछ नहीं रहेगा' सोनू ने इसके साथ हंसने वाली इमोजी भी शेयर की।

देश भर में 18 ऑक्सीजन प्लांट्स लगवाएंगे सोनू सूद
इससे पहले सोनू सूद ने एक और बड़ा फैसला लिया। सोनू देशभर में करीब 18 ऑक्सीजन प्लांट लगवाने वाले हैं। दरअसल, कोरोना की दूसरी लहर के दौरान ऑक्सीजन की कमी से देश में बहुत लोगों की जान चली गई। इसी वजह से सोनू ने ये फैसला लिया। सोनू ने सोशल मीडिया पर शेयर किए एक वीडियो में इसकी जानकारी देते हुए बताया कि वो इसकी शुरुआत कुरनूल और नेल्लोर, आंध्रप्रदेश, मैंगलोर, कर्नाटक से कर रहे हैं। सोनू के मुताबिक जल्द ही तमिलनाडु, पंजाब, उत्तराखंड, टीएस, महाराष्ट्र, राजस्थान,उत्तर प्रदेश, बिहार, मध्यप्रदेश और कई अन्य राज्यों में ऑक्सीजन प्लांट स्थापित किए जाने हैं।

KKK 11: खतरनाक स्टंट्स से भरपूर होगा 'खतरों के खिलाड़ी 11', सामने आया धमाकेदार प्रोमो

इस एप से 50% डिसकाउंट पर मिलेगी दवाइयां और 25 लाख कोविड केयर फ्री Kits
हाल ही में सोनू सूद ने एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में सोनू एक धनी एप (dhani app) के बारे में बात कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि धनी एप द्वारा 25 लाख कोविड केयर किट फ्री बांटी जा रहीं हैं। ये आपकी इम्यूनिटी बूस्ट करने में मदद करेंगी। इसमें विटामिन D, विटामिन C, जिंक और पैरासिटामोल जैसी दवाइयां हैं। इस एप से आप फ्री में डॉक्टर्स से बातचीत कर सकते हैं। साथ ही इस एप से आप कोई भी दवाई खरीदेंगे तो वो 50% डिस्काउंट पर मिलेगी। सोनू ने इस वीडियो को ज्यादा से ज्यादा शेयर की बात कही जिससे जरूरतमंद लोगों को कुछ मदद मिल सके।

पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी और भी दिलचस्प खबरें

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.