Thursday, Jun 30, 2022
-->
a special screening for bhumi pednekar and rajkummar rao badhaai do sosnnt

फिल्म 'बधाई दो' की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंचे सितारे

  • Updated on 2/5/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इसकी रिलीज से एक हफ्ते पहले, बहुप्रतीक्षित 'बधाई दो' के निर्माताओं ने शुक्रवार को मुंबई में पारिवारिक मनोरंजन की एक विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन किया था और बॉलीवुड बिरादरी ने पूरे स्टाइल और स्वैग के साथ इसमें भाग लिया। फिल्म के मुख्य कलाकार, राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर और फिल्म निर्माता हर्षवर्धन कुलकर्णी के अलावा, विशेष स्क्रीनिंग में जिन हस्तियों को देखा गया, उनमें टी सीरीज हेड - भूषण कुमार, अलाया एफ, तमन्ना भाटिया, कुणाल खेमू के साथ सोहा अली खान, अभिषेक बनर्जी, मधुर भंडारकर, ताहिरा कश्यप खुराना, वाणी कपूर, अनुष्का रंजन, लव रंजन, विक्रमादित्य मोटवानी और नितेश पांडे, अन्य शामिल थे।

इस विशेष स्क्रीनिंग में फिल्म देखने के बाद बी-टाउन की हस्तियां, राज और भूमि की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री और लोकप्रिय फ्रैंचाइज़ी के प्रतिभाशाली कलाकारों द्वारा शानदार प्रदर्शन की प्रशंसा करना बंद नहीं कर सके।

हर्षवर्धन कुलकर्णी द्वारा निर्देशित फिल्म, सिनेमाघरों में 11 फरवरी को रिलीज होने वाली बहुप्रतीक्षित पारिवारिक मनोरंजन में से एक है। राजकुमार और भूमि के अलावा, पारिवारिक मनोरंजन में सीमा पाहवा, शीबा चड्ढा, लवलीन मिश्रा, नितीश पांडे, शशि भूषण जैसे अनुभवी कलाकारों की टुकड़ी भी शामिल है, जो कहानी को आगे ले जाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं।

पावरहाउस अभिनेता राजकुमार और भूमि पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ आए हैं और यह फिल्म रिलीज होने के बाद यह सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से एक होगी। जंगली पिक्चर्स की 'बधाई दो' का निर्देशन हर्षवर्धन कुलकर्णी ने किया है, जिसे अक्षत घिल्डियाल और सुमन अधिकारी ने लिखा है। यह फिल्म 11 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी और इसे ज़ी स्टूडियोज द्वारा दुनिया भर में थिएट्रीकल रूप से वितरित किया जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.