Saturday, Jan 29, 2022
-->
aaft-e-ishq-s-trailer-released

ज़ी5 ओरिजिनल फिल्म 'आफत-ए-इश्क' का ट्रेलर हुआ रिलीज़!

  • Updated on 10/18/2021

डिजिटल टीम।  नेहा शर्मा अभिनीत ज़ी5 की आगामी फिल्म 'आफत-ए-इश्क' अपनी पहली घोषणा के बाद से ही चर्चा में है। उत्साह के स्तर को कई पायदान ऊपर उठाते हुए, ज़ी5 ने फिल्म का दिलचस्प ट्रेलर रिलीज़ कर दिया है जो न केवल दर्शकों को जोर से हंसाएगा, बल्कि उन्हें अपनी सीटों से भी जोड़े रखेगा। इस फिल्म में नमित दास, दीपक डोबरियाल, अमित सियाल और इला अरुण जैसे कलाकारों की महत्वपूर्ण भूमिका है और इसका प्रीमियर 29 अक्टूबर को ज़ी5 पर होगा।

ट्रेलर में नेहा शर्मा को लालो के रूप में पहले कभी न देखे गए अवतार में दिखाया गया है, जो सच्चे प्यार की तलाश में है। हालाँकि, वह कई मौतों के बाद खुद को एक प्रमुख संदिग्ध के रूप में पाती है।  पुराने पल्प उपन्यास की तरह, जहां लाल परी के प्रेमी उसके प्यार में पड़ते ही मरने लगते हैं, लालो को विश्वास हो गया कि वह भी शापित है क्योंकि उसके सभी प्रेमी भयानक दुर्घटनाओं में मरने लगते हैं।  अब पता यह लगाना है कि क्या लालो को अपनी फेयरी टेल लव स्टोरी मिलेगी या वह अकेले और प्रेमहीन ही पृथ्वी पर घूमने के लिए शापित है।

 

ट्रेलर लिंक: https://www.instagram.com/p/CVKrqAVrcTT/

ज़ी स्टूडियोज़ द्वारा निर्मित और इंद्रजीत नट्टोजी द्वारा निर्देशित, 'आफत-ए-इश्क' अलौकिक तत्वों के साथ एक डार्क ड्रामा है और एक अजीब ट्विस्ट से भरपूर है। यह हंगेरियन फिल्म 'लिजा, द फॉक्स-फेयरी' का आधिकारिक रीमेक है, जो अंतरराष्ट्रीय स्तर पर एक बड़ी सफलता थी और विभिन्न फिल्म समारोहों में कई पुरस्कार जीत चुकी है।

 

निर्देशक इंद्रजीत नट्टोजी कहते हैं, "आफत-ए-इश्क 'लिजा, द फॉक्स-फेयरी' का मेरा इंडियन वर्शन है। मैं सुरक्षित रूप से कह सकता हूं कि आफत-ए-इश्क एक रूपांतरण है और रीमेक नहीं है। कुछ नए ट्विस्ट के साथ एक रिबूट, इलेक्ट्रिक ओरिजनल म्यूजिक और छोटे शहर से मज़ेदार भारतीय कैरेक्टर्स से लैस है। मुझे उम्मीद है कि फिल्म दर्शकों की कल्पना पर खरी उतरेगी और उनका मनोरंजन करने में सफल होगी, कुछ ऐसा जिसकी हम सभी को जरूरत है क्योंकि हम धीरे-धीरे एक विनाशकारी महामारी से उभर रहे हैं। ”

 

अभिनेत्री नेहा शर्मा ने साझा किया, "यह मेरे लिए 101 की तरह एक्ट कर रहा था क्योंकि मेरा करैक्टर लालो मेरे द्वारा निभाये गए पहले कोई भी किरदार से बहुत अलग है। लालो भारत के एक छोटे से शहर से हैं, इसलिए मुझे स्थानीय बोली और हिंदी भाषा को सही करने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ी। मुझे एक मेकओवर से भी गुजरना पड़ा क्योंकि मैं पूरी तरह से डी-ग्लैम भूमिका में नजर आऊंगी। हालांकि, यह निभाए जाने वाले सबसे संतोषजनक पात्रों में से एक था क्योंकि लालो बेहद अनोखी है। प्यार के इस श्रम को सामने लाने का समय आ गया है और मैं अपने प्रशंसकों से आग्रह करती हूं कि 29 अक्टूबर को ज़ी5 पर लालो को ढेर सारा प्यार अवश्य दें।"

देखें 'आफत-ए-इश्क' 29 अक्टूबर 2021 से एक्सक्लूसिवली ज़ी5 पर!

comments

.
.
.
.
.