Tuesday, Dec 07, 2021
-->
aali-bhatt-is-scared-of-working-with-her-father-mahesh-bhatt

पापा महेश भट्ट के साथ काम करने से पहले डरीं आलिया भट्ट

  • Updated on 1/2/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलीया भट्ट जल्द ही अपनी बहन पूजा भट्ट और संजय दत्त स्टारर फिल्म 'सड़क' के सीक्वल में नजर आने वाले हैं। जिसे उनके पापा महेश भट्ट डायरेक्ट करने वाले हैं। हाल ही में अपने बर्थडे पर महेश भट्ट ने 'सड़क-2' का टीजर रिलीज किया था जिसमें आलिया भट्ट लीड रोल में नजर आ रही हैं।

लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू में आलिया ने बताया कि वे पिता महेश भट्ट के साथ काम करने से पहले थोड़ी डरी हुई हैं। उन्होंने कहा कि ''फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले मैं थोड़ी सी डरी हुई हूं। हालांकि मैं पापा से रोजाना संपर्क में रहती हूं।''  लेकिन ऐसा लगता है कि मैंने अपने आगे एक दीवार खड़ी की है जिसे वे तोड़ना चाहते हैं। 

क्या आपने खाई दीपिका के नाम की पराठा थाली?

फिल्म में आलिया के अलावा पूजा भट्ट, आदित्य रॉय कपूर और संजय दत्त भी नजर आएंगे। आपको बता दें कि साल 1991 की रोमांटिक थ्रिलर 'सड़क' का निर्देशन महेश भट्ट ने ही किया था। यह पहली बार होगा जब आलिया अपने पिता और बहन पूजा के साथ काम करेगी। लेकिन इस फिल्म के लिए दर्शकों के लंबा इंतजार करना हगा क्योंकि यह फिल्म 2020 में रिलीज होगी। 

वहीं आलिया के वर्क फ्रंट की बात करें तो फिलहाल वे अपनी आगमी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में काफी व्यस्त चल रही हैं। जिसमें उनके अपोजिट उनके बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर को कास्ट किया गया है। वहीं आलिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो 'ब्रह्मास्त्र' के अलावा वे जल्द 'कलंक', 'तख्त', और 'सड़क-2' जैसी बड़ी बैनर वाली फिल्मों में नजर आने वाली हैं। देखा जाए तो फिल्म 'राजी' के सुपरहिट होने के बाद आलिया की झोली में कई बड़ी फिल्में आई हैं। 

सारा अली खान की चमकी किस्मत, Jackpot लगा हाथ

बता दें कि आलिया और रणबीर ने जबसे 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग स्टार्ट की है तभी से इनके अफेयर की खबरें आग की तरह फैलती ही जा रही है। दोनों को कई बार डिनर डेट पर भी स्पॉट किया गया है। इतना ही नहीं हाल ही में 'आपकी अदालत' में आलिया ने रणबीर के साथ अपने रिश्ते को लेकर कहीं ना कहीं हामी भी भर दी थी। 

इसके अलावा एक इंटरव्यू में रणबीर ने आलिया को लेकर कहा कि 'यह हमारे लिए बिल्कुल नया है और मैं इस बारे में कुछ भी नहीं बोलना चाहता।' 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.