Thursday, Dec 02, 2021
-->
aamir-khan-and-team-laal-singh-chaddha-accused-of-littering-in-ladakh-video-viral-aljwnt

आमिर खान और ‘लाल सिंह चड्ढा’ की टीम पर लगा लद्दाख में प्रदूषण फैलाने का आरोप, वीडियो वायरल

  • Updated on 7/13/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आमिर खान की अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग लद्दाख में चल रही है जहां पर आमिर अपनी पूरी टीम के साथ मौजूद हैं। यहां आमिर की उनकी पूर्व पत्नी किरण राव भी उनके साथ में हैं। जहां एक तरफ पूरी टीम शूटिंग कर फिल्म पूरी करने की कोशिश कर रहे हैं, वहीं इस टीम पर अब लद्दाख में प्रदूषण फैलाने का आरोप लगा है।

जी हां, लद्दाख से कुछ वीडियो सामने आए हैं जिसमें 'लाल सिंह चड्ढा' की ये टीम वहां पर प्रदूषण फैलाती हुई नजर आ रही है। इस वीडियो के सामने आते ही ये तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आपको बता दें, ‘लाल सिंह चड्ढा’ की टीम लद्दाख में फिल्म के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग कर रही है जो कि 45 दिनों की है।

वायरल हो रहा वीडियो
ट्विटर पर सामने आया ये वीडियो लद्दाख के एक गांव का है जिसका नाम है वाखा। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे इस टीम ने हर तरफ कचड़े का ढेर और प्लास्टिक की बोतलें फेंकी हुई है। इस वीडियो को पोस्ट करने वाले यूजर ने सोशल मीडिया पर लिखा- ये वो तोहफा है जो बॉलीवुड स्टार आमिर खान की अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' ने लद्दाख के गांव वाखा में रहने वाले लोगों को दिया है। आमिर खान खुद अपने शो 'सत्यमेव जयते' पर पर्यावरण की सफाई के बारे में बड़ी-बड़ी बातें करते हैं लेकिन जब खुद पर आती है तो वो ये करते हैं। इस वीडियो के सामने के आने के बाद से नेटिजेंस इस पर कार्यवाही की मांग कर रहे हैं।

करीना कपूर खान भी आएंगी नजर
मिस्टर परफेक्शनिस्ट अपने वादे के अनुसार फिल्म को तय वक्त पर रिलीज करना चाहते हैं। यह एक ऐसा प्रोजेक्ट है जिसे अभिनेता सालों से संजोय हुए हैं और यही वजह है कि आमिर फिल्म की हर बारीकी पर व्यक्तिगत रूप से अपनी नजर बनाए हुए हैं। ‘लाल सिंह चड्ढा' में  आमिर और करीना कपूर खान फिर से एक साथ नजर आएंगे, जिन्होंने पिछली बार फिल्म '3 इडियट्स' में साथ काम किया था।

क्रिसमस रिलीज के लिए निर्धारित
क्रिसमस रिलीज के लिए निर्धारित, 'लाल सिंह चड्ढा' आमिर के लिए लकी साबित हो सकती है क्योंकि इससे पहले गजनी, पीके, 3 इडियट्स और तारे ज़मीन पर क्रिसमस पर रिलीज़ हुई थी और ब्लॉकबस्टर हिट रहीं थीं। वर्ष 2021 की सबसे प्रत्याशित फिल्म होने के कारण, 'लाल सिंह चड्ढा' ने आमिर का पूरा ध्यान अपनी तरफ़ आकर्षित किया हुआ है।

comments

.
.
.
.
.